Friday, September 24, 2021
Homeव्यापारबिजनेस बढ़ाने में ये कंपनी करेगी मदद, इतने दिन बिना ब्‍याज मिलेगा...

बिजनेस बढ़ाने में ये कंपनी करेगी मदद, इतने दिन बिना ब्‍याज मिलेगा Loan

अगर आप अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं तो Flipkart इसमें मदद करेगी। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के डिजिटल बी2बी (बिजनेस टू बिजनेस) मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल (Flipkart Wholesale) ने एक नयी ऋण योजना (New Loan scheme) की घोषणा की, जिससे किराना दुकानों को अपनी कार्यशील पूंजी जरूरतों को पूरा करने और अपना कारोबार बढ़ाने में मदद मिलेगी।

अगर आप अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं तो Flipkart इसमें मदद करेगी। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के डिजिटल बी2बी (बिजनेस टू बिजनेस) मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल (Flipkart Wholesale) ने एक नयी ऋण योजना (New Loan scheme) की घोषणा की जिससे किराना दुकानों को अपनी पूंजी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि Flipkart Wholesale की ऋण पेशकश में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank) के साथ साझेदारी में ‘ईजी क्रेडिट’ शामिल है और यह देश में किराना की स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए की गयी पहलों के अनुरूप है।

बिना लागत मिलेगा Loan

इन नई पेशकशों के माध्यम से, किराना दुकानें आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और अन्य वित्तीय प्रौद्योगिकी संस्थानों के साथ साझेदारी में एंड-टू-एंड डिजिटल ऑनबोर्डिंग के माध्यम से शून्य लागत पर ऋण हासिल कर सकते हैं।

5,000 रुपये से दो लाख रुपये तक का मिलेगा कर्ज

योजना के तहत 14 दिन तक की ब्याज मुक्त अवधि के तहत 5,000 रुपये से दो लाख रुपये तक का कर्ज दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट और प्रमुख आदर्श मेनन ने कहा कि कंपनी का मुख्य लक्ष्य किराना और खुदरा विक्रेताओं के लिए कारोबार को आसान बनाना और उनकी ग्रोथ के सफर को बढ़ावा देना है।

Loan Scheme से हल होंगी समस्‍याएं

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि हमारी नई ऋण योजना उन स्थानीय चुनौतियों को हल करने के लिए तैयार की गयी है जिनका भारत में किराना दुकानें सामना करती हैं। इससे उन्हें अपने नकदी प्रवाह का प्रबंधन करने और हमारे मंच पर अपने खरीद के अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी जिससे यह सुनिश्चित होगा कि पूरे बी2बी खुदरा पारिस्थितिकी तंत्र को डिजिटलीकरण के लाभ मिलें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments