Saturday, September 18, 2021
Homeबॉलीवुडअमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर सबसे पहले बैठेंगे ये कंटेस्टेंट, प्रधानंत्री...

अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर सबसे पहले बैठेंगे ये कंटेस्टेंट, प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी से है कनेक्शन

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित, सक्सेसफुल और मोस्ट फेवरेट शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीज़न 13 आज से शुरू होने वाला है। केबीसी के 12 सीज़न अब तक बेहद सक्सेफुल रहे हैं, यही वजह है कि दर्शक हर साल इस शो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। वहीं यहां तक पहुंचने के लिए लोग सालों मेहनत करते हैं तब जाकर कहीं अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठ पाते हैं।

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित सक्सेसफुल और मोस्ट फेवरेट शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीज़न 13 आज से शुरू होने वाला है। केबीसी के 12 सीज़न अब तक बेहद सक्सेफुल रहे हैं यही वजह है कि दर्शक हर साल इस शो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

हमेशा की तरह आज भी ‘केबीसी 13’ को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और नज़रें गड़ाए रात 9 बजने का इंतज़ार कर रहे हैं। सोनी टीवी भी पिछले कुछ दिन से लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़े वीडियो शेयर कर रहा है जिसमें आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई दे रही है। इसी बीच आज सोनी ने अपने पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ कर दिया है जिसके साथ ही ये भी रिवील कर दिया है कि कौन वो खुशनसीब शख्स है जो सबसे पहले बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठेगा

प्रोमो में अमिताभ अपनी बलुंद आवाज़ में ज्ञानदार, धनदार और शानदार शो की शुरुआत करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ पहले ‘केबीसी’ कंटेस्टेंट्स के साथ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट ‘ट्रिपल टेस्ट’ खेलते हैं और बताते हैं कि ज्ञानराज ने ये राउंड जीत लिया है। इसके बाद ज़ोरदार तालियों के साथ शो के पहले कंटेस्टेंट ज्ञानराज का स्वागत किया जाता है

ज्ञानराज के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं ‘ये इस मंच के लिए बहुत गर्व की बात है कि ज्ञानराज पीएसए के उन 100 यंग साइंटिस्ट के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को परामर्श (counselling) देने के लिए चुना गया है’। आगे अमिताभ बताते हैं ज्ञान झारखंड के नगड़ी में एक साइंस टीचर हैं जो बच्चों के नए-नए तरीकों से शिक्षित करत हैं। इसके बाद अमिताभ अपने बारे में भी कुछ बातें शेयर करते हैं। देखें वीडियो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments