Wednesday, September 22, 2021
HomeखेलIPL खेल रहे इस खिलाड़ी ने लगाई अपनी क्रिकेट बोर्ड से गुहार

IPL खेल रहे इस खिलाड़ी ने लगाई अपनी क्रिकेट बोर्ड से गुहार

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खेल रहे कई विदेशी खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया है। इसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कुछ ज्यादा हैं। सोमवार को ही रॉयल चैलेंजेर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के टूर्नामेंट से हटने की खबर आई। इसी बीच मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से खिलाड़ियों के ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की मांग की है।

सोमवार को ही रॉयल चैलेंजेर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के टूर्नामेंट से हटने की खबर आई। इसी बीच मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से खिलाड़ियों के ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की मांग की है।

मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे लिन ने कहा, मैंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लिखा है कि वह हर साल खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट से 10 फीसदी पैसे कमाता है। हमारे पास मौका है कि इस साल इस पैसे का इस्तेमाल करें और एक बार जब यह टूर्नामेंट खत्म हो जाए तो चार्टर प्लेन का इंतजाम किया जाए।

मुझे पता है कि लोग ऐसे भी हैं जो हमसे कहीं ज्यादा बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं लेकिन हमारा बबल भी कड़ाई वाला है और अगले हफ्ते ही उम्मीद की जा रही है कि हमें वैक्सीन भी दिया जाए। अब इसके बाद उम्मीद यही रहेगी कि सरकार हम सभी के लिए वापस जाने के लिए अपना निजी चार्टर प्लेन का इंतजाम करे।

हम किसी तरह से आइपीएल को छोटा करने की बात नहीं कर रहे क्योंकि इस खतरे का सबको पहले से पता था और इस जोखिम को देखते हुए ही हमने करार साइन किया था। मेरा करना है कि अगर जो टूर्नामेंट के खत्म होने के साथ ही सभी को घर जाने का इंतजाम कर दिया जाए तो बहुत अच्छा होगा।

लिन ने कहा वह बबल में खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और फिलहाल तो इससे निकलने की नहीं सोच रहे। उन्होंने कहा, यह तो सब जान रहे हैं कि भारत इस वक्त बहुत बड़ी मुश्किल से गुजर रहा है। इस टूर्नामेंट में खेलकर हम किसी तरह से कुछ लोगों के चेहरे पर मुस्कान तो ला पा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments