Wednesday, September 22, 2021
Homeगैजेट्सOnePlus के तीन स्मार्टफोन्स के लिए आया ये खास फीचर, यूजर्स को...

OnePlus के तीन स्मार्टफोन्स के लिए आया ये खास फीचर, यूजर्स को था इंतजार

OnePlus के तीन स्मार्टफोन्स में Oxygen OS का अपडेट आया है. इस अपडेट के साथ अब इन स्मार्टफोन्स में WiFi कॉलिंग फीचर ऐक्टिव हो पाएगा. OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro के लिए कंपनी ने अपडेट जारी कर दिया है.

 

ये दरअसल सिक्योरिटी अपडेट है जो नवंबर 2019 के बाद अब आया है. अब ये तीनों स्मार्टफोन यूजर्स Jio से भी वाईफाई कॉलिंग का सपोर्ट ले सकेंगे. इससे पहले तक इनमें Airtel WiFi कॉलिंग ही दी जाती थी.

अगर आपके पास जियो सिम है और इन तीनों स्मार्टफोन्स में से कोई एक भी है तो अब आप Jio WiFi कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं.

भारत में OnePlus स्मार्टफोन्स के लिए OxygenOS 10.3.1 का अपडेट अलग अलग फेज में जारी किया जा रहा है. अगर आपको ये अपडेट अब तक नहीं मिला है तो आप कुछ समय इंतजार कर सकते हैं.

इस नए अपडेट से आपको कुछ फायदे भी होंगे. क्योंकि इनमें ऑप्टिमाइज्ड रैम मैनेजमेंट दिया गया है. इसके अलावा इसमें जनवरी 2020 का सिक्योरिटी अपडेट भी शामिल है. लेकिन फिलहाल के लिए इस अपडेट के साथ दिया जाने वाला सबसे बड़ा फीचर WiFi कॉलिंग के लिए जियो का सपोर्ट है.

OnePlus से जुड़ी दूसरी रिपोर्ट की बात करें तो कंपनी मार्च तक अपने नए फ्लैगशिप OnePlus 8 और OnePlus 8 pro लॉन्च कर सकती है. खास बात ये है कि OnePlus 8 Pro में कंपनी 120Hz की डिस्प्ले देने की तैयारी कर रही है. हाल ही में इन स्मार्टफोन्स की कुछ जानकारियां लीक भी हुई हैं.

Amazon Affiliate पेज से लीक हुई जानकारी के मुताबिक OnePlus 8 pro में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है. हालांकि कंपनी इस बार भी वायरलेस चार्जिंग फीचर देगी या नहीं फिलहाल साफ नहीं है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments