Friday, September 17, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशमथुरा : भाजपा नेता रघुराज सिंह का आरोप- सीएए के समर्थन में...

मथुरा : भाजपा नेता रघुराज सिंह का आरोप- सीएए के समर्थन में रैली करने के बाद दी जा रही जान से मारने की धमकी

मथुरा. उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष और भाजपा नेता रघुराज सिंह को फोन पर फिर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही उनके पास एक फोन आया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपशब्द बोलते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

रघुराज सिंह शुक्रवार को वृंदावन पहुंचे थे। रघुराज सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को दोपहर में पांच बार फोन पर हंगरी के नंबर से धमकी दी गई थी। 17 जनवरी को एटा महोत्सव में भी दो बार धमकी मिली। इसकी जानकारी मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर और अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि को दे दी गई है।

एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि रघुराज सिंह की सूचना पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा पूरी स्थिति की समीक्षा कर अगला निर्णय लिया जाएगा।

दरअसल, 12 जनवरी को अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में नुमाइश ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रघुराज सिंह ने भाषण दिया था, जिसके बाद से ही उन्हें कथित रूप से धमकी दी जा रही है।

सीएए की रैली में रघुराज ने यह बयान दिया था

अलीगढ़ में भाजपा नेता रघुराज सिंह ने रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थ में हुई जनसभा में कहा था कि कुछ लोग हमारे टैक्स के पैसे से सुविधाएं लेते हैं। वह फिर हमारे नेताओं को गाली देते हैं। पीएम व सीएम की कब्र खोदने की बात कहने वालों को हम जिंदा दफना देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments