Home उत्तराखंड दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

0
18

बिलासपुर निवासी महिला से दुष्कर्म कर उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रकाश में आए दो अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 बिलासपुर निवासी महिला से दुष्कर्म कर उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रकाश में आए दो अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तीनाें को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

बिलासपुर निवासी महिला ने दर्ज केस में कहा था कि 23 फरवरी की शाम को गावा चौक के पास उसे सुभाष कालोनी निवासी मुंह बोला फूफा शिव कुमार उर्फ शिवू मिला था। इस दौरान उसने उसे पानी पीने के लिए दिया, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इसके बाद वह उसे घर ले जाने के बजाए अपने साथियों के साथ कहीं और ले गया और उससे दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी वीडियो भी बनाई।

10 मार्च को शिव कुमार ने अश्लील वीडियो उसकी मां को भेज दी, साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शिव कुमार समेत एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार कोहली ने बताया कि जांच में पता चला कि शिव कुमार के साथ ही दो अन्य युवक भी थे। जिनकी पहचान मिलक, रामपुर निवासी राधेश्याम और रामपुर निवासी बसंत के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने तीनों की तलाश करते हुए देर रात ब्लॉक रोड से गिरफ्तार कर लिया है। चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार कोहली ने बताया कि तीनों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इसके बाद जेल भेजा जाएगा।

Live Scores Powered by Cn24news