कांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा

0
28

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए पार्टी ने कमर कस ली है. अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में खड़गे साथ दीपेंद्र हुड्डा, गौरव बल्लभ और नासिर हुसैन भी मौजूद रहे. इस दौरान पता चला कि कांग्रेस  के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है. अब ये तीन प्रवक्ता अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए चुनाव प्रचार करते हुए दिखाई देंगे.

जिन प्रवक्ताओं ने इस्तीफा दिया उनमें गौरव बल्लभ, दीपेंद्र हुड्डा और नासिर हुसैन शामिल हैं. इस पर पार्टी प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष के निर्देश पर हमने पार्टी प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है और आगे खड़गे के प्रचार के लिए काम करेंगे.” इसके बाद अब आधिकारिक तौर पर कांग्रेस पार्टी मल्लिकार्जुन खड़गे का समर्थन करती है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कड़े संघर्षों के बाद यहां तक पहुंचा हूं. जहां भी रहा फुल टाइम करने की आदत रही है. तो वहीं उन्होंने शशि थरूर के बदलाव की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके विचार हो सकते हैं. 9,300 प्रतिनिधि तय करेंगे. यह घर का मामला है. मैं अकेला नहीं करूंगा, कमिटी में सब मिल कर तय करेंगे.मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि गांधी परिवार ने इस देश के लिए कुर्बानी दी है. दस साल कांग्रेस की सरकार रही सोनिया गांधी ने पीएम बनने की कोशिश नहीं की, ना ही राहुल गांधी को पीएम बनाने की कोशिश की. आज भी राहुल गांधी धूप में पदयात्रा  कर रहे हैं. मैं जरूर उनसे और बाकी वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here