Saturday, September 18, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा : पड़ोसी गांव में लंगर खाकर वापस लौट रहे तीन बच्चों...

हरियाणा : पड़ोसी गांव में लंगर खाकर वापस लौट रहे तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले के गांव दिवाना की नूरपूर ढाणी के तीन मासूम बच्चों की पानी के तालाब में डूबने से मौत हो गई। डूबने से बच्चों की मौत के बाद गांव व आसपास के क्षेत्र में मातम पसर गया। तीनों ही बच्चे 10 से 12 साल की उम्र के थे। तीनों ही बच्चों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवाया है।

मरने वाले बच्चों की पहचान नूरपूर ढाणी निवासी लवली (13) पुत्र दर्शन, शंकर (12) पुत्र रिंकू व दिवाना निवासी बादल (12) पुत्र सुरेंद्र के रूप में हुई है। मिली जानकारी अनुसार गांव धारसूल कैंची में कुछ ग्रामीणों ने लंगर लगाया हुआ था। लंगर लेने के लिए ये तीन बच्चों सहित नूरपूर ढाणी के 7 बच्चे खेतों के रास्ते से होते हुए वहां पहुंचे थे। लंगर खाकर वापस जाते समय नूरपूर ढाणी से ठीक पहले बने तालाब में नहाने लग गए। जब तीनों ही पानी में डूबने लगे तो दूसरे बच्चों ने शोर मचाया और ग्रामीणों को सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंचे लोग जब तक बच्चों को पानी से निकालते तब तक करीब 45 मिनट हो गए थे। पानी से निकालने के बाद तीनों बच्चों को नागरिक अस्पताल भिजवाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। टोहाना नागरिक अस्पताल में बच्चों को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments