Saturday, September 25, 2021
Homeमहाराष्ट्रडूबने से हुई तीन की मौत, पानशेत डैम में समाई पूरी की...

डूबने से हुई तीन की मौत, पानशेत डैम में समाई पूरी की पूरी SUV

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के दौरान दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की पानी में डूबने से मौत हुई है। पहली घटना नागपुर में हुई है, यहां सेल्फी लेने के चक्कर में दो भाई बरसात के पानी से लबालब हुए गोसखुर्द डैम में डूब गए। वहीं, दूसरी घटना पुणे के पानशेत डैम में हुई है। सड़क पर तेज रफ्तार से जा रही एक SUV का अचानक टायर फट गया और उसमें सवार तीन लोग कार के साथ पानी में बह गए। हालांकि, कुछ घंटे के प्रयास के बाद पिता और पुत्र को तो बचा लिया गया, लेकिन मां की डूबने से मौत हो गई। दोनों घटनाएं 15 अगस्त की शाम को हुईं हैं।

नागपुर में हुई दुर्घटना में मंगेश जुंघारे और उनके भाई विनोद जुंघारे की मौत हुई है।
नागपुर में हुई दुर्घटना में मंगेश जुंघारे और उनके भाई विनोद जुंघारे की मौत हुई है।

सेल्फी के चक्कर में पानी में गिरे दो भाई

रविवार शाम को नागपुर के उमरेड के रहने वाले मंगेश जुंघारे, गोसखुर्द डैम में अपने भाई विनोद जुंधारे के साथ घूमने के लिए आये थे। मंगेश एक गीली मिट्टी के टीले पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे कि उनका पैर फिसल गया और वह डैम में गिर पड़े। इसके बाद मंगेश को बचाने के लिए विनोद ने भी पानी में छलांग लगा दी। दुर्भाग्य से दोनों भाइयों की मृत्यु हो गई। दोनों का शव डैम के अलग-अलग हिस्से से बरामद हुआ है। 34 वर्षीया मंगेश का एक 4 साल का बेटा है, जबकि विनोद जनुघारे की 1 साल की बेटी है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पानी में डूबते हुए दोनोई भाई देखे जा सकते हैं।

टायर फटने से डैम में डूबी कार

दूसरी घटना में पुणे के रहने वाले योगेश देशपांडे(35 ), बेटे चिराग और पत्नी समृद्धि योगेश देशपांडे(33) के साथ पानशेत डैम के पास से गुजर रहे थे। कार की रफ्तार तेज थी और अचानक उनकी कार का टायर फट गया। इसके बाद पूरी की पूरी कार सड़क छोड़ सीधे डैम के पानी में जा घुसी। इसके बाद योगेश अपने बेटे चिराग को तो बचाने में कामयाब रहे, लेकिन ज्यादा समय तक पानी में रहने के कारण उनकी पत्नी समृधि की मौत हो गई। सोमवार सुबह समृधि का शव स्थानीय गोताखोरों की टीम द्वारा बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक, कार का दरवाजा लॉक जो जाने के कारण योगेश के निकलने के बाद समृद्धि बाहर नहीं निकल सकी।

योगेश देशपांडे की कार का टायर फटने से वह सीधे डैम के पानी में जा गिरी।
योगेश देशपांडे की कार का टायर फटने से वह सीधे डैम के पानी में जा गिरी।

तीनों के शवों को नागपुर और पुणे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इस घटना के बाद से दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments