Friday, September 24, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशग्रेटर नोएडा में महिला डॉक्टर को अगवा कर तीन लोगों ने किया...

ग्रेटर नोएडा में महिला डॉक्टर को अगवा कर तीन लोगों ने किया रेप

ग्रेटर नोएडा के पास एक नामी अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ तीन लोगों के हथियार के बल पर बंधक बनाकर  गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला डॉक्टर ने इसकी शिकायत थाना दनकौर की मंडी श्याम नगर पुलिस चौकी में की, लेकिन पुलिस ने जब पीड़िता की शिकायत नहीं सुनी तब पीड़िता ने जीरो एफआईआर फरीदाबाद में दर्ज कराई जो ट्रांसफर होकर दनकौर में आई.

तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन सभी आरोपी अभी फरार हैं. फरीदाबाद निवासी महिला एमबीबीएस डॉक्टर कि शिकायत के अनुसार वह 9 अगस्त को दनकौर के देवटा गांव में अपने मकान की साफ सफाई करने के लिए अपनी कार से गई जिसमें उसके साथ कार का चालक भी मौजूद था.

वापस आने के दौरान गांव के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार को रुकवा लिया जब पीड़िता ने कार रुकवाने का कारण पूछा तो बदमाशों ने उन्हें गालियां दी और कार से उतार कर निकट जंगल में ले गए. वहां तीनों ने डॉक्टर से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का कहना है कि जिस महिला डॉक्टर ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है, उसके भाई तथा उसके कथित प्रेमी के खिलाफ दनकौर कोतवाली में देवटा गांव की एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि यह मुकदमा उसी रंजिश का परिणाम है.

डीएसपी का कहना है कि मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है और साक्ष्यों को इकट्ठा किया जा रहा है जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई को अंजाम देगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments