Friday, September 24, 2021
Homeछत्तीसगढ़कैटरिंग ठेकेदार के घर में घुसकर गला रेता:कोरबा में सुबह मिला खून...

कैटरिंग ठेकेदार के घर में घुसकर गला रेता:कोरबा में सुबह मिला खून से सना शव

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक कैटरिंग ठेकेदार की हत्या कर दी गई। बदमाश घर में घुसे और सोते समय किसी धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। ठेकेदार का शव अगले दिन गुरुवार सुबह खून से सना मिला। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस, डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। लेनदेन के विवाद में हत्या की आशंका है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

हत्या की सूचना के बाद घर के बाहर लगी लोगों की भीड़। मौके पर जांच करती पुलिस।

संजय नगर के नहर पारा निवासी राजा सोनी (28) कैटरिंग का काम करता था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात खाना खाने के बाद राजा घर लौटा था, फिर अंदर जाकर सो गया। इसके बाद रात में क्या हुआ किसी को कुछ नहीं पता। सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो घर में ही उसका खून से सना हुआ शव पड़ा था। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है धारदार हथियार से वार किया गया है।

अकेले रहता था मकान में, माता-पिता दूसरी जगह रहते हैं

बताया जा रहा है कि राजा सोनी कैटरिंग के काम के चलते संजय नगर बस्ती में अकेले ही रहता था। उसके माता-पिता जिले में ही कहीं अन्य जगह रहते हैं। यह भी सामने आ रहा है कि एक दिन पहले ही उसका किसी से रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा भी हुआ था। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि उसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल अभी पुलिस मौके पर है और साक्ष्य एकत्र कर रही है।

इलाके में हत्या की तीसरी वारदात

सिटी कोतवाली क्षेत्र में हत्या की यह तीसरी वारदात है। शराब के नशे में दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव हसदेव नदी में फेंक दिया था। इससे पहले प्रेम विवाह के बाद एक महिला ने अपने नाबालिग पुत्र के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के 2 साल बाद घटना का खुलासा पुलिस ने किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments