Tuesday, September 28, 2021
Homeचंडीगढ़चंडीगढ़ में वीकेंड लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू के समय पर आज होगा...

चंडीगढ़ में वीकेंड लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू के समय पर आज होगा फैसला

कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब चंडीगढ़ में दोबारा से सख्ती करने की जरूरत है। मंगलवार को चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर की सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ हुई मीटिंग में यह बात निकलकर आई। कुछ ने कहा कि कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए कुछ दिन का लॉकडाउन लगाना चाहिए। वहीं, कांग्रेसी पार्षद देवेंद्र बबला ने कहा कि सब कुछ बंद करने के बजाय प्रशासन को हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा व्यापारी वर्ग के हितों को भी देखना जरूरी है।

नाइट कर्फ्यू शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक किया जा सकता है, जो अभी रात 9 से सुबह 5 बजे तक है।
अब प्रशासक बुधवार को मेडिकल एक्सपर्ट्स के साथ मीटिंग कर रहे हैं। इसमें तय किया जाएगा कि क्या-क्या पाबंदियां चंडीगढ़ में लगाई जानी हैं। सूत्रों के मुताबिक चंडीगढ़ में भी पंचकूला और मोहाली की तरह नाइट कर्फ्यू का समय दोबारा से बदला जा सकता है। नाइट कर्फ्यू शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक किया जा सकता है, जो अभी रात 9 से सुबह 5 बजे तक है। वहीं, पंजाब की तरह चंडीगढ़ प्रशासन भी वीकएंड लॉकडाउन लगाने की तैयारी में है। इस पर भी आज फैसला हो सकता है।

 

चंडीगढ़ में लॉकडाउन लगाना चाहिए या नहीं, इस पर सुझाव लेने के लिए प्रशासक ने मंगलवार को यूटी गेस्ट हाउस में सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को बुलाया था। लेकिन लॉकडाउन पर सभी एकमत नहीं थे। भाजपा के नेताओं ने कहा कि लॉकडाउन अगर लगाना है तो मेडिकल एक्सपर्ट्स से राय जरूर लेनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments