Thursday, September 23, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशउप्र : होटल में खाना खिलाने की कहकर पत्नी को ले गया,...

उप्र : होटल में खाना खिलाने की कहकर पत्नी को ले गया, कुएं में धकेला; एक माह पहले किया था निकाह

कानपुर. भोगनीपुर थाना इलाके में शनिवार की रात एक युवक ने अपनी पत्नी को 100 फीट गहरे कुएं में धकेल दिया। फिर उस पर पत्थर बरसाए। जब महिला बेहोश हो गई तो आरोपी मौके से भाग गया। रविवार सुबह आसपास से गुजरने वालों ने जब महिला की चीख पुकार सुनी तो पुलिस को बुलाया। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से महिला को कुएं से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

एक माह पहले हुआ था निकाह

यह पूरा मामला भोगनीपुर के अमरौधा गांव का है। यहां रहने वाले शहनवाज का गांव में ही रहने वाली शबनवी से प्रेम संबध था। दोनों के परिजनों ने इसी साल 10 जुलाई को निकाह करा दिया। शबनवी एक हफ्ते ससुराल में रहने के बाद मायके आ गई थी।

मां का आरोप- ससुरालीजन मांग रहे थे दहेज

इसके बाद उसकी विदाई करने के लिए ससुराल से कोई नहीं आया। शबनवी की मां का आरोप है कि ससुराल वाले दो लाख रुपए और एक बाइक की मांग कर रहे हैं। कह रहे हैं कि जब तक दहेज नहीं मिलेगा तो विदाई नहीं कराएंगे। शहनवाज अचानक शबनवी को दिल्ली ले जाने की बात करने लगा। लेकिन, मां ने बेटी को दिल्ली भेजने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर शहनवाज तलाक देने की धमकी देने लगा। तब शबनवी दिल्ली जाने के राजी हो गई।

फरार पति की तलाश में पुलिस

शनिवार को शहनवाज ने फोन कर पत्नी को बाहर घुमाने और होटल में खाना खिलाने की बात कहकर ले गया। रात करीब 11 बजे वह गांव के पास जंगलों में एक सूखे कुएं के पास उसे ले गया। जहां पत्नी को कुएं में धक्का दे दिया। जब पीड़िता अंदर से चिल्लाने लगी तो उसने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो पूरी रात कुंए के अंदर से मदद के लिए गुहार लगाती रही। रविवार सुबह एक ग्रामीण ने आवाज सुनी तो वह पास गया। इसकी सूचना पुलिस और ग्रामीणों को दी गई। भोगनीपुर इंस्पेक्टर ऋषिकांत ने बताया कि आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments