Thursday, September 16, 2021
Homeहिमाचलपंचकूला से शिमला घूमने आ रहे पर्यटकों की गाड़ी खाई में गिरी,...

पंचकूला से शिमला घूमने आ रहे पर्यटकों की गाड़ी खाई में गिरी, पांच युवकों की मौत

हरियाणा के पंचकूला से शिमला के कुफरी में बर्फ देखने आ रहे पर्यटकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर हरियाणा नंबर की गाड़ी शनिवार देर रात पड़ोथा में 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। रविवार सुबह कुछ लोग घास काटने गए तो हादसे का पता चला।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने शवों को निकाला। दो शव गाड़ी को गैस कटर से काटकर निकालने पड़े।  मृतकों की पहचान विपुल कुमार (24) पुत्र स्व. मनोज शर्मा निवासी ग्राम गढ़ी कोटाहा रायपुररानी, राहुल खान (21) पुत्र बाबू खान निवासी गढ़ी कोटाहा, सचिन धीमान (22) पुत्र राजेश कुमार गढ़ी कोटाहा, हुसन पाल (29) पुत्र पीरदया सिंह ग्राम मीरपुर रायपुररानी, महावीर (24) पुत्र सुमेर चंद निवासी रायपुररानी पंचकूला के रूप में हुई है।

ये सभी दोस्त थे और रायपुररानी में मार्केट कमेटी में काम करते थे। हादसे की सूचना के बाद रविवार दोपहर करीब एक बजे मृतकों के कुछ रिश्तेदार सोलन अस्पताल पहुंचे। एक पिता बेटे को खोने के गम में बेेसुध हैं जबकि अन्य परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मृतकों के रिश्तेदार पहुंच रहे हैं। पुलिस मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments