Thursday, September 16, 2021
Homeहरियाणाट्रैक्टर-मोटरसाइकल की टक्कर, दो की मौत

ट्रैक्टर-मोटरसाइकल की टक्कर, दो की मौत

हरियाणा के जिले करनाल में ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में दंपत्ति की मौत हो गई। महिला अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर पति के साथ सुसराल जा रही थी। ट्रैक्टर की टक्कर के बाद गिरे पति के ऊपर से ट्रैक्टर-ट्राली निकल गया। इस कारण से मौके पर ही रविवार शाम को मौत हो गई और सोमवार को इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया।

गांव मुबारकाबाद निवासी गुलाब ने बताया कि 22 अगस्त रविवार की शाम को उसका जीजा जयभगवान व उसकी बहन निर्मला के साथ मोटर साईकल पर सवार होकर उनके घर पर गांव मुबारकाबाद में राखी बांधकर वापस लौट रहे थे। शाम 6:30 बजे मुबारकाबाद से गांव बिजना जा रहे थे। वे किसी भी काम से करनाल जा रहा था। जब उसका जीजा सीएचसी कुटेल के पास पहुंचे तो एक ट्रैक्टर चालक ने अपने ट्रैक्टर को तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाता हुआ।

जीजा की मौके पर हुई मौत

जीटी रोड की तरफ से आ रहा था। जिसने उसके जीजा जयभगवान की मोटरसाईकल को सामने से टक्कर मारी, जो टक्कर लगते ही उसके जीजा व बहन मोटरसाईकल सहित गिर गये। उसके जीजा के सिर के ऊपर से ट्राली का पहिया उतर गया। उसके जीजा की मौका पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर चालक हुआ फरार

साथ में बैठी उसकी बहन निर्मला को गम्भीर चोटें आई हुई है। मौके पर काफी भीड़ इक्कठा हो गई। उसने ड्राईवर को देखा। थोड़ी देर उसके पास रहा और मौका का फाईदा उठाकर भाग गया।

सोमवार को बहन ने तोड़ा दम

उसने उसकी बहन को पहले अर्पणा अस्पताल में दाखिल करा दिया। जो उसके बाद में कुटेल मौका पर आ गया। जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। इसके बाद इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में ले गए। जहां पर सोमवार सुबह उसकी बहन ने दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments