Friday, September 24, 2021
Homeदिल्लीदिल्ली : 5 आईपीएस का ट्रांसफर, रंधावा क्राइम ब्रांच भेजे गए, आईजी...

दिल्ली : 5 आईपीएस का ट्रांसफर, रंधावा क्राइम ब्रांच भेजे गए, आईजी एयरपोर्ट डीसीपी संजय भाटिया लेंगे उनकी जगह

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस के पांच आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए गए। सेंट्रल डिस्ट्रिक में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त और पुलिस प्रवक्ता मंदीप सिंह रंधावा को क्राइम ब्रांच भेजा गया है, जिनके स्थान पर आईजी एयरपोर्ट डीसीपी संजय भाटिया को लगाया गया है।

पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक के एसओ राजीव रंजन को डीसीपी आईजी एयरपोर्ट बनाया गया है। रोहिणी डिस्ट्रिक के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एसडी मिश्रा को ट्रैफिक यूनिट में भेजा है, जबकि उनकी जगह ईओडब्लयू डीसीपी प्रमोद मिश्रा को चार्ज दिया गया है।

मंगलवार को ही दिल्ली पुलिस में स्पेशल सीपी लॉ एंड आर्डर की जिम्मेदारी एसएन श्रीवास्तव को सौंपी गई थी। इसी महीने पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक की रिटायरमेंट होनी है, एसएन श्रीवास्तव को इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने से पुलिस महकमे में यह संभावना है कि वही अगले पुलिस आयुक्त बन सकते हैं।

बकायदा, श्रीवास्तव की एक मीटिंग गृह मंत्री अमित शाह से भी हो चुकी है। वह मंगलवार से ही काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। बुधवार दिन में ही उन्होंने हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों में जाकर सुरक्षा की स्थिति का जायजा लिया। वह पुलिस के बीच सबसे आगे लीड़ करते नजर आए। पुलिस महकमे में भी यह भी चर्चा है कि अगर श्रीवास्तव की सीपी के तौर पर ताजपोशी होती है तो वे नए सिरे से अपनी टीम को खड़ी करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments