Friday, September 24, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशबुलंदशहर में दर्दनाक हादसा : ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में...

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा : ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में चार प्रवासी मजदूरों की मौत, दो गंभीर घायल

हरियाणा से आ रहे चार प्रवासी मजदूरों की ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही अफसरों में भी खलबली मच गई। मौक पर पुलिस अफसर पहुंच गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां इनकी हालत नाजुक बनी बताई जा रही है। वहीं इस घटना की सूचना से परिवार व ग्रामीण सदमे में हैं।

हरियाणा से आ रहे चार प्रवासी मजदूरों की ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही अफसरों में भी खलबली मच गई।

ऐसे हुआ हादसा

हरियाणा के जिला जींद से गांव लौट रहे ग्रामीणों की वैन थाना अनूपशहर क्षेत्र के गांव दूदू के निकट अनियंत्रित ट्रक की साइड लगने से पलट गई। हादसे में गांव करणपुर कला निवासी 6 मजदूर थे। इनमें करणपुर कला निवासी विजय पुत्र मोतीलाल, जगरूप पुत्र सियाराम तथा गणपत पुत्र घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दानिश की इलाज ले जाते वक्‍त रास्‍ते में ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों व परिजनों ने किया हंगामा

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। रात्रि में ही मौके पर पहुंचे एसडीएम पदम कुमार सिंह ने परिजनों को समझा-बुझाकर तीनों मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम को भेज दिया जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के तुरंत बाद कोतवाली प्रभारी राम सेन सिंह मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

लॉकडाउन की आहट से आए रहे थे गांव

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते राज्‍य सरकार लॉकडाउन की ओर बढ़ रहीं हैं। दिल्‍ली समेत यूपी में वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं अन्‍य राज्‍यों में भी तैयारी की जा रही है, इसी की आहट से प्रवासी मजदूर अपने घर की ओर आ रहे हैं। वहीं हरियाणा के जींद से भी छह मजदूर आ रहे थे। गांव पहुंचने वाले ही थे कि रास्‍ते में हादसा हो गया और जान चली गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments