Monday, September 27, 2021
Homeगैजेट्सOppo के इन 10 स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुआ नए ColorOS 7...

Oppo के इन 10 स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुआ नए ColorOS 7 का ट्रायल वर्जन

Oppo ने लेटेस्ट कस्टम OS वर्जन ColorOS 7 को पिछले साल नवंबर में पेश किया था. ये नया OS एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है और इसमें नए फीचर्स और सिस्टम इंप्रूवमेंट्स दिए गए हैं. अब ओप्पो द्वारा भारत में ColorOS 7 का ट्रायल वर्जन ओप्पो के स्मार्टफोन्स के लिए जारी कर दिया है.

ColorOS 7 का ट्रायल वर्जन 10 ओप्पो स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसमें Oppo Reno, 10X Zoom, Reno 2, F11, F11 Pro, R17, R17 Pro, Find X, Find X Lamborghini Edition और Find X SuperVOOC Edition के नाम शामिल हैं. हालांकि, आपको बता दें Find X सीरीज के लिए ट्रायल वर्जन 2,000 टेस्टर्स तक और R17 सीरीज के लिए 4,000 टेस्टर्स तक ही सीमित है.

इंस्ट्रेस्टेड यूजर्स ColorOS 7 की टेस्टिंग सेटिंग > सॉफ्टवेयर अपडेट > ट्रायल वर्जन में जाकर कर सकते हैं. यूजर्स को जरूरी डिटेल्स भरनी होंगी, चेकबॉक्स सेलेक्ट करना होगा और उसके बाद अप्लाई नाउ पर टैप करना होगा.

ColorOS की बात करें तो इसमें UI में चेंज देखने को मिलेगा, इसमें डार्क मोड सबसे खास फीचर है. साथ ही ओप्पो ने ColorOS 7 में ऐप आइकन्स, शेप, साइज और फॉन्ट के लिए कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी ऐड किया है. साथ ही यूजर्स को  ColorOS 7 में नए वॉलपेपर्स, सिस्टम साउंड और एनिमेशन्स भी मिलेंगे. लेटेस्ट ColorOS 7 वर्जन में कैमरा ऐप के लिए नाइट व्यू, ब्यूटी 2.0 और मल्टी फ्रेम नॉयज रिडक्शन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

ColorOS 7 में गेमिंग सेक्शन में भी बदलाव किए गए हैं और यूजर्स को ब्रेक देने के लिए फोकस मोड भी शामिल किया गया है. लेटेस्ट OS में थ्री-फिंगर स्क्रीनशॉट को भी शामिल किया गया है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments