Friday, September 17, 2021
Homeबॉलीवुडघर में क्रॉस रखने पर ट्रोल हुए, सभी को पढ़ना चाहिए आर...

घर में क्रॉस रखने पर ट्रोल हुए, सभी को पढ़ना चाहिए आर माधवन का जवाब

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन अपनी एक तस्वीर के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि, आर माधवन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है. दरअसल, आर माधवन ने 15 अगस्त के दिन एक तस्वीर शेयर की थी.

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन अपनी एक तस्वीर के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि, आर माधवन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है. दरअसल, आर माधवन ने 15 अगस्त के दिन एक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में आर माधवन अपने बेटे और पिता के संग नजर आ रहे हैं. फोटो को लेकर जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वो है ‘क्रॉस’.

माधवन की तस्वीर में पीछे क्रॉस रखा नजर आ रहा है. लोगों को ये ही पसंद नहीं आ रहा है. लोग उन्हें फेक कह रहे हैं. एक यूजर ने माधवन की फोटो साझा की और क्रॉस को मार्क किया. उन्होंने लिखा, “बैकग्राउंड में क्रॉस क्यों है? क्या वह मंदिर है? आपने मेरा सम्मान खो दिया है. क्या आप चर्चों में हिंदू भगवान पाते हैं? ये सब फेक ड्रामा है जो आपने आज किया है.”

माधवन ने इस पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा- “मैं वास्तव में आप लोगों की पसंद की चिंता नहीं करता. मैं उम्मीद करता हूं कि तुम जल्दी ठीक हो जाओ. हैरानी की बात है कि आप इतने बीमार हैं कि आपने गोल्डन टेम्पल की फोटो नहीं देखी और नहीं पूछा कि क्या मैं सिख धर्म में परिवर्तित हो गया हूं.”

माधवन ने लिखा, “मुझे दरगाओं से भी आशीर्वाद मिला है और दुनिया भर के सभी धार्मिक स्थानों से आशीर्वाद मिला है. मेरे घर में सभी धर्मों को सम्मान दिया जाता है. मुझे अपने बचपन में गर्व के साथ अपनी पहचान बनाए रखने के लिए सिखाया गया है, लेकिन उसी के साथ हर विश्वास और धर्म का सम्मान करें. ‘Yemmadhamum Sammadham'(मैं प्रत्येक धर्म को अपना मानता हूं). मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी उसका अनुसरण करेगा.”

बता दें कि तस्वीर में आर माधवन Avani Avittam सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं. ये त्योहार ब्राह्मण मनाते हैं. तस्वीर में माधवन अपने बेटे संग जनेऊ में दिख रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments