Sunday, September 26, 2021
Homeहरियाणाफरीदाबाद : एसएचओ की ब्लैकमेलिंग से तंग डीसीपी ने अपनी सर्विस...

फरीदाबाद : एसएचओ की ब्लैकमेलिंग से तंग डीसीपी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर किया सुसाइड

फरीदाबाद (भोला पांडे)। फरीदाबाद एनआईटी के डीसीपी विक्रम कपूर ने बुधवार को ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। घटना सुबह करीब 6 बजे की है। विक्रम कपूर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने एक एसएचओ और एक सिविलियन पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। वहीं डीसीपी का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डीसीपी विक्रम कपूर सेक्टर-30 पुलिस लाइन में स्थित सरकारी आवास में रहते थे। वे काफी लंबे समय से फरीदाबाद में पोस्टिड थे। मंगलवार रात को डीसीपी विक्रम कपूर घर में ठीक-ठाक हालत में सोए थे। घर पर उनकी पत्नी और बेटा था। सुबह करीब 6 बजे गोली चलने की आवाज आई। परिजन उठे तो कमरे में विक्रम कपूर की डेडबॉडी खून से लथपथ अवस्था में पड़ी थी।

उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में उन्होंने भूपानी थाने के एसएचओ अब्दुल सईद और एक सिविलियन पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस अभी यह साफ नहीं कर रही कि ब्लैकमेलिंग किस वजह से की जा रही थी। घटना के बाद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments