Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबट्रक ड्राइवर ने छीनी यंग क्रिकेटर की जिंदगी:लापरवाही से ट्रक चलाने पर...

ट्रक ड्राइवर ने छीनी यंग क्रिकेटर की जिंदगी:लापरवाही से ट्रक चलाने पर टोका तो गुस्से में मारी थी एक्टिवा को टक्कर

ट्रक ड्राइवर के गुस्से ने जालंधर की हरभजन एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे 16 साल के यंग क्रिकेटर दीक्षांत सभ्रवाल की जिंदगी छीन ली। मामला सोमवार दोपहर जालंधर के DAV फ्लाईओवर के ऊपर का है, जहां ट्रक वाले ने मशहूर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की जालंधर में चल रही हरभजन क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस करने वाले यंग क्रिकेटर दिक्षांत सभ्रवाल व उसके पिता की एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे दीक्षांत की मौके पर मौत हो गई जबकि पिता अभी भी प्राइवेट अस्पताल में जिंदगी व मौत से जूझ रहे हैं।

हादसे में मरा यंग क्रिकेटर दिक्षांत व मौके पर मिली उसकी क्रिकेट किट।

इस मामले में अब चाचा ने ही यह खुलासा किया है कि पहले उसके भाई जतिंदर सभ्रवाल व भतीजा दीक्षांत ट्रक की टक्कर लगने से बाल-बाल बचे थे। उसके बाद उन्होंने एतराज जताया और आगे चल पड़े तो गुस्से में आकर ट्रक ड्राइवर ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को मौके पर ही पकड़ लिया था।

क्रिकेटर हरभजन सिंह की इसी एकेडमी में दिक्षांत ट्रेनिंग कर रहा था।
क्रिकेटर हरभजन सिंह की इसी एकेडमी में दिक्षांत ट्रेनिंग कर रहा था।

 

एकेडमी बंद थी तो बेटे को वापस लेकर आ रहे थे पिता

अली मोहल्ला के रहने वाले हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह पंजाब ऑटो टूल्ज की दुकान चलाते हैं। उनके बड़े भाई जसप्रीत भी वहीं बैठते हैं। भाई का बेटा दिक्षांत हरभजन क्रिकेट एकेडमी सूरानुस्सी में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेता है। सोमवार को दोपहर 12.45 बजे भाई जतिंदर अपने बेटे दिक्षांत को लेकर एकेडमी गए थे। वहां उन्होंने देखा कि एकेडमी बंद है तो वो उसे लेकर वापस घर की तरफ लौट पड़े।

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती पिता।
अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती पिता।

 

ड्राइवर को ढंग से चलाने को कहा तो टोकने का मजा चखाने की दी धमकी

जब वह मकसूदां मंडी के पास पहुंचे तो उनके पीछे से ट्रक HR38R7390 आ रहा था। उसकी एक्टिवा से टक्कर होते-होते बची। यह देख उनके भाई जतिंदर ने उसे टोका कि वह ट्रक ढंग से चलाए। उनकी एक्टिवा में टक्कर लग जानी थी। यह सुनकर ट्रक ड्राइवर गुस्से में आ गया। वह धमकाने लगा कि तुझे टोकने का मजा चखाता हूं। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ा तो जतिंदर बेटे के साथ होने की वजह से उसे लेकर एक्टिवा पर घर की तरफ चल पड़े।

ट्रक की टक्कर से पिछले हिस्से में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा।
ट्रक की टक्कर से पिछले हिस्से में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा।

 

पीछा करने लगा ट्रक ड्राइवर, DAV फ्लाईओवर पर मारी टक्कर

इतनी देर में ट्रक ड्राइवर ने उनकी एक्टिवा का पीछा करना शुरू कर दिया। जब उनके भाई बेटे दिक्षांत के साथ एक्टिवा पर DAV फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचे तो ट्रक ड्राइवर जम्मू कश्मीर के कठुआ के जैत निवासी नापाराम ने पीछे से एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे उनका भाई जतिंदर व भतीजा वहीं सड़क पर गिर पड़े। ट्रक उन्हें रगड़ता हुआ आगे ले गया तो दिक्षांत ने वहीं पर दम तोड़ दिया जबकि उनका भाई गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है।

आरोपी ट्रक ड्राइवर, जिसे मौके से हिरासत में लिया गया।
आरोपी ट्रक ड्राइवर, जिसे मौके से हिरासत में लिया गया।

 

नशे में था ड्राइवर, आगे लोगों ने पकड़ा

सोमवार को जब ट्रक ड्राइवर यह एक्सीडेंट करके भाग रहा था तो आगे कुछ लोगों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस की PCR टीम वहां पहुंची और उसे हिरासत में लेकर चली गई। हालांकि उस वक्त ट्रक ड्राइवर नशे में था और उससे ढंग से कुछ बोल भी नहीं पा रहा था

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments