Monday, September 27, 2021
Homeकोरोना अपडेटचेन्नई में सामने आए कोरोना वायरस के दो बड़े क्लस्टर, 6 बच्चे...

चेन्नई में सामने आए कोरोना वायरस के दो बड़े क्लस्टर, 6 बच्चे भी पाए गए पॉजिटिव

चेन्नई में एक के बाद एक कोरोना वायरस के दो नए क्लस्टर सामने आए हैं। इसने स्थानीय प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी हैं। यहां चेन्नई के शोलिंगनल्लूर में एक गेटेड समुदाय चेन्नई के दूसरे प्रमुख COVID-19 क्लस्टर के रूप में उभरा है। कोरोना वायरस का ये नय़ा क्लस्टर किलपौक में एक धार्मिक सभा में मिल कोरोना क्लस्टर से अलग है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के प्रधान सचिव डॉ जे राधाकृष्णन के अनुसार, 15 वयस्कों सहित 23 लोग, जिन्होंने COVID वैक्सीन की एक या दो डोज ली है वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही छह बच्चों का टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है।

कोरोना की दूसरी लहर देश में कम हो रही है लेकिन चेन्नई में कोरोना वायरस का एक नया क्लस्टर सामने आया है। किलपौक औऱ शोलिंगनल्लूर में सामने आए कोरोना वाय़रस के क्लस्टर ने स्वास्थ्य अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है। इसको लेकर आगाह किया गया है।

रामनियम गौरव अपार्टमेंट, मॉडल स्कूल रोड, शोलिंगनल्लूर (दो ब्लॉक) में जोन-15 और डिवीजन 197 में पाया गया कोरोना वायरस का दूसरा बड़ा क्लस्टर स्वास्थ्य अधिकारियों के लिए चिंता का सबब है, जो COVID-19 से संबंधित सुरक्षा सावधानियों पर लोगों को जागरूक करने में व्यस्त हैं। 2 अगस्त को किलपौक के पास वरधम्मल गार्डन स्ट्रीट में एक मंदिर में एक धार्मिक सभा में एक व्यक्ति से 24 लोग कोरोना संक्रमित हुए और एक 47 वर्षीय महिला को की मौत भी हुई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वार्षिक धार्मिक आयोजन के लिए लगभग 300 लोग एकत्र हुए थे और यहां तक ​​कि मंदिर के ट्रस्टियों को भी वायरस ने संक्रमित किया।

यहां रामनियम गौरव अपार्टमेंट में लोगों से कुल 398 सैंपल लिए गए थे और उनमें से 23 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। डा. राधाकृष्णन जिन्होंने आज सुबह अपार्टमेंट का निरीक्षण किया, उन्होंने कहा कि उनमें से चार लोगोंं को कोरोना ​​​​वैक्सीन की एक डोज ली है जबकि 11 लोगों ने वैक्सीन की दो डोज ली है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments