Saturday, September 18, 2021
Homeमध्य प्रदेशमप्र : रीवा में नहर में छलांग लगाकर दो सगे भाइयों ने की...

मप्र : रीवा में नहर में छलांग लगाकर दो सगे भाइयों ने की आत्महत्या

रीवा। शहर के बिछिया थाना क्षेत्र स्थित एक नहर में दो सगे भाइयों ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों के शव आज बरामद कर लिए गए। बताया जा रहा है कि दोनों भाईयों ने पारिवारिक विवाद के बाद ये कदम उठाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  शहर के घोघर मोहल्ले के रहने वाले आयुष (20) और सविनय (19) दोनों सगे भाई कल शहर के समीप स्थित सिलपरा गांव पहुंचे और वहां नहर किनारे शराब का सेवन करने के बाद दोनों नहर में कूंद गए। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस का दी गयी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश की, लेकिन देर शाम तक उनका कुछ पता नहीं चल सका।

पुलिस ने आज सुबह एक बार फिर गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू की और थोड़ी देर बाद दोनों को शव बरामद कर लिए गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने घरवालों से हुए विवाद के चलते यह कदम उठाया है। बताया गया है कि घटना के पूर्व दोनों भाइयों ने नहर किनारे बैठकर अपना वीडियो बनाया और इसके बाद वीडियो को फेसबुक में पोस्ट भी किया था।

पार्टी को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन के कॉलेज की पार्टी में जाने को लेकर परिवार से विवाद हुआ था। दरअसल इनके किसी दोस्त ने फोन पर बहन के कॉलेज पार्टी में जाने की बात बताई थी। जिसके बाद दोनों भाई कॉलेज पहुंचे और बहन को घर लेकर आ गए। इसी बात पर उनकी बहन और माता-पिता से कहासुनी हो गई। दोनों भाई बहन के कॉलेज पार्टी में शामिल होने की बात से नाराज थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments