Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशओवरटेक करने के चक्कर दो कारें आपस में टकराईं, हादसे में 7...

ओवरटेक करने के चक्कर दो कारें आपस में टकराईं, हादसे में 7 लोग घायल

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर बुधवार दोपहर की बड़ा हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही दो कारों में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों कार में सवार 7 लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पहले मथुरा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा

न्यू बृज पुरी दिल्ली निवासी आसिफ खान बुधवार को अपने परिवार के साथ अपनी एक्सयूवी गाड़ी संख्या DL7CQ3690 से नोएडा से लखनऊ जा रहे थे । ये लोग माइल स्टोन 85 के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही सिविक गाड़ी संख्या DL9CT6396 ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान दोनों कारें अनियंत्रित होकर आपस मे टकरा गईं। बताया जा रहा है कि हादसा सिविक कार चालक द्वारा जल्दबाजी में ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

हादसे में एक्सयूवी गाड़ी सवार आसिफ खान, सुनिन्दा खान, सिनमा खान और निजमुर साकिर घायल हो गए । जबकि सिविक गाड़ी सवार सुधांशु दास, सदिनिका दास व अभिकरण दास भी घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही एक्सप्रेसवे और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पहले घायलों के मथुरा जिला असप्ताल में भेजा, जिसके बाद हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments