Sunday, September 19, 2021
Homeपंजाबलुधियाना में BRS नगर में भिड़े युवकों के दो गुट; तलवारें चलीं...

लुधियाना में BRS नगर में भिड़े युवकों के दो गुट; तलवारें चलीं और हवाई फायर किए, 8-9 के खिलाफ FIR दर्ज

पंजाब के लुधियाना जिले के पॉश इलाके BRS नगर में क्रिकेट खेलते-खेलते युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। युवकों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला किया। कारों में तोड़फोड़ की गई। तीन से चार हवाई फायर किए गए और फिर सभी युवक फरार हो गए। इस भिड़ंत के दौरान कई युवक घायल भी हुए, जो उपचाराधीन हैं। थाना सराभा नगर के प्रभारी परमदीप सिंह ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मारपीट के दौरान कार के शीशे भी तोड़े गए थे।
  • दाेनों गुटों में पिछले कुछ दिन से तनातनी चल रही थी, जिसके चलते यह हमला किया गया

थाना प्रभारी ने बतया कि मामले में 8-9 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दो युवकों नवरीत सिंह और कन्नू आदिया को नामजद किया है। ऋषि नगर के रहने वाले एकलव्य ने बताया कि वह हंबड़ा रोड स्थित रमन एनकलेव में दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। एक युवक का फोन आया और वह गाली गलौज करने लगा। युवक ने उसे ललकारते हुए स्कूल के बाहर बुलाया तो वह भी गुस्से में दोस्तों के लेकर पहुंच गया।

वहां 6 बाइकों पर सवार युवक खड़े थे। इसके बाद कारों में सवार कुछ अन्य युवक भी आ गए। फिर सभी में बहसबाजी हुई, जो मारपीट में बदल गई। तोड़फोड़ भी हुई, लेकिन हमले में हरमन और वरुण घायल हो गए। हरमन रिटायर्ड SP रछपाल सिंह का बेटा है और लॉ का स्टूडेंट है। उसे सिर में चोटें आई हैं। एकलव्य ने बताया कि उसकी दूसरे गुट के युवकों के बीच पिछले कुछ दिन से तनातनी चल रही थी।

एकलव्य ने इसी तनातनी के चलते हमला किए जाने का आरोप लगाया। हमलावर एक मोबाइल फोन तथा तीन युवकों के पर्स भी छीन ले गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments