Saturday, September 25, 2021
Homeछत्तीसगढ़वारदात : लॉज के कमरे में घुसकर नर्सिंग छात्रा सहित दो युवतियों...

वारदात : लॉज के कमरे में घुसकर नर्सिंग छात्रा सहित दो युवतियों की हत्या, चाकू और तवे से किया गया वार

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार सुबह एक नर्सिंग छात्रा सहित दो युवतियों की हत्या कर दी गई युवतियों पर चाकू और तवे से वार किया गया है। शोर सुनकर जब लॉज में रहने वाली अन्य छात्राएं मौके पर पहुंची तो दो युवक कमरे का दरवाजा खोल तेजी से भागते हुए निकले। बताया जा रहा है कि वह सुबह ही युवतियों से मिलने के लिए कमरे में पहुंचे थे। दूसरी युवती भी एक दिन पहले सोमवार को ही नर्सिंग छात्रा से मिलने के लिए आई थी। वह छात्रा की सहेली थी या बहन अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के टिकरापार इलाके के गोदावरी नगर में एक तीन मंजिला मकान है। इस मकान में कई छात्राएं अलग-अलग कमरों में रहती हैं। इसी कमरे में रायगढ़ निवासी मनीषा साहू भी रहकर पढ़ाई करती थी। वह रावतपुरा कॉलेज में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि साेमवार को उससे मिलने के लिए मधु नामकी एक युवती पहुंची। हालांकि उसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं स्पष्ट हो सकी है। वहीं मंगलवार सुबह दो युवक उनसे मिलने के लिए आए थे।

इसके बाद सुबह करीब 11.30 बजे चीख और शोर सुनकर वहां रहने वाली अन्य छात्राएं मौके पर पहुंची तो दो युवक दरवाजा खोलकर भागते हुए दिखाई दिए। इस पर मकान मालिक ने डायल 112 पर सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर मेकाहारा पहुंची, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मकान के कमरे में खाना लगी हुई प्लेट मिली है। इससे आशंका जताई जा रही है कि तीनों साथ में खाना खाने बैठे होंगे। वहां पर कुछ विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया गया। कमरे में सामान भी बिखरा पड़ा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments