झांसी ट्रेलर की चपेट में आकर शिक्षा विभाग के क्लर्क समेत दो की मौत; लोगों ने चालक को पकड़ा

0
74

झांसी. नवाबाद थाना इलाके के कचेहरी चौराहे पर सोमवार की दोपहर एक ट्रेलर ने शिक्षा विभाग के सीनियर क्लर्क व उनके साथी को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने चालक को को हिरासत में लेकर ट्रेलर को कब्जे में लिया है।

फोटोकॉपी कराने निकले थे दोनों

मोंठ निवासी हिमांशु गुप्ता शिक्षा विभाग में एडी बेसिक के यहां बतौर सीनियर क्लर्क तैनात थे। वह मूलत: झांसी के पिछोर के रहने वाले थे। सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे वह अपने साथी विशाल पोद्दार के साथ कार्यालय से निकलकर पैदल कचेहरी चौराहे पर कुछ दस्तावेजों की फोटो कॉपी कराने जा रहे थे। अभी दोनों चौराहे के पास पहुंचे थे, कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जहां दोनों को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया। चालक मंजीत सिंह को हिरासत में लेकर ट्रक नवाबाद थाना पुलिस ने जब्त कर लिया है। दुर्घटना के बाद क्लीनर फरार हो गया और चालक को वहां उपस्थित भीड़ ने पकड़ लिया। ट्रक चालक के अनुसार ट्रक तीन-चार दिन से कचहरी चौराहे के पास ही खड़ा हुआ था, जिसे ट्रक चालक मोड़कर लाने का प्रयास कर रहा था, उसी समय दोनों युवक ट्रक के पिछले हिस्से की चपेट में आ गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here