Sunday, September 19, 2021
Homeराज्यगुजरातगुजरात : अहमदाबाद : एक नाम वाले दो कोविड-19 मरीज, अस्‍पताल ने...

गुजरात : अहमदाबाद : एक नाम वाले दो कोविड-19 मरीज, अस्‍पताल ने पॉजिटिव वाले को कर दिया डिस्‍चार्ज, फिर माफी मांगी

  • गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते बीच शनिवार को एक अजीबो -गरीब सा मामला सामने आया है
  • अस्पताल ने कहा कि मानवीय गलती होने के कारण मरीज को गलत तरीके से डिस्चार्ज किया गया हमने मरीज को वापस लाए है
  • सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल के अधिकारियों ने इस गलती को स्वीकार किया और एक माफीनामा भी जारी किया

गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते बीच शनिवार को एक अजीबो -गरीब सा मामला सामने आया है. राज्य में सबसे ज्यादा मामले अहमदाबाद शहर में आए है.लेकिन इसके बावजूद अस्पताल में लापरवाही देखने को मिल रही है. यहां एक कोरोना संक्रमित मरीज को निगेटिव रिपोर्ट के आधार पर छुट्टी दे दी गयी.जो वास्तव में उसी नाम वाले अन्य व्यक्ति का था.

इस गलती को शनिवार को सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल के अधिकारियों ने इस गलती को स्वीकार किया और एक माफीनामा भी जारी किया.इसके साथ अस्पताल ने कहा कि मानवीय गलती होने के कारण मरीज को गलत तरीके से डिस्चार्ज किया गया हमने मरीज को वापस लाए है और उसे वापस भर्ती करा दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया की अस्पताल को पांच घंटे के भीतर एक ही नाम के साथ दो मरीजों के नमूनों की रिपोर्ट मिली.जिसमें पहली रिपोर्ट दोपहर 2 बजे के आसपास मिली थी.

जिसमें कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव थी.इसके साथ ही रिपोर्ट के आधार पर दोनों मरीजों में से एक मरीज को डिस्चार्ज कर दिया.लेकिन उसी नाम के साथ दूसरे मरीज के नमूनें की रिपोर्ट शाम को सात बजे मिली थी, जो कि कोरोना पॉजिटिव थी.दूसरी रिपोर्ट मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन को पता चला की यह दोपहर डिस्चार्ज किए मरीज की है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments