Tuesday, September 28, 2021
Homeदिल्लीसड़क हादसे में दो लोगों की मौत:तेज रफ्तार कैब ने पहले बाइक...

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत:तेज रफ्तार कैब ने पहले बाइक में टक्कर मारी, फिर पलटकर गड्ढे में गिरी

घर का सामान लेकर बाइक से घर लौट रहे जिम ट्रेनर को कैब ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक ने कैब पर संतुलन खो दिया और द्वारका एक्सप्रेसवे निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में जा गिरी। घटना इतनी दर्दनाक थी कि इसमें जिम ट्रेनर समेत कैब चालक की मौत हो गई। बजघेड़ा थाना प्रभारी सुनील बेनीवाल ने बताया कि गुरुवार शाम को हुई घटना के बाद शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया। शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर शुक्रवार को परिजनों को सौंपे गए।
  • बाइक पर सवार जिम ट्रेनर गया था घर का सामान लेने

सूरत नगर फेज-1 निवासी नितेश चौधरी ने बताया कि उनका बड़ा भाई मनीष (24) जिम ट्रेनर था। गुरुवार शाम को मनीष घर का जरूरी सामान लेने बाइक से निर्माणाधीन द्वारका एक्सप्रेस वे से पालम विहार गया था। शाम को उनके पड़ोस में रहने वाले सूरज ने उन्हें सूचना दी कि द्वारका एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 65 के सामने एक कैब ने मनीष की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कैब पास ही गड्ढे में पलट गई। घटना के कारण आसपास से गुजर रहे अन्य वाहन चालक रुक गए और घायलों की सहायता करने लगे, लेकिन मनीष व कैब चालक दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

वहीं पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि कैब चालक की पहचान निहाल कॉलोनी निवासी शिव कुमार के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चालक कैब को तेज रफ्तार से चलाता हुआ आ रहा था। रफ्तार तेज होने के कारण चालक कैब पर अपना नियंत्रण खो बैठा ओर बाइक को टक्कर मारते हुए कई पलटी खाते हुए कैब गड्ढे में जा गिरी। अधिक चोटे लगने के कारण कैब चालक ओर बाइक सवार दोनों की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments