Friday, September 17, 2021
Homeपंजाबपेट्रोल पम्प पर खड़े दो टिप्पर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई रात...

पेट्रोल पम्प पर खड़े दो टिप्पर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई रात 2 बजे की वारदात

गुरदासपुर. गुरदासपुर में सोमवार रात एक पेट्रोल पम्प पर खड़े दो टिप्परों को चुरा लिया गया। हैरानी की बात है कि दोनों पर जीपीएस सिस्टम लगा होने के बावजूद इन्हें चुरा लिया गया। घटना का पता तब चला, जब सुबह ड्राइवर मौके पर पहुंचा तो टिप्पर वहां नहीं मिले। इसके बाद मालिक ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो पाया कि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बहरहाल शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को दी शिकायत में गौरव शर्मा नामक टिप्पर मालिक ने बताया कि उसके पास मौजूद दो में 19 लाख का एक टिप्पर उसके अपने नाम पर है, जबकि दूसरे भाई अरविंद शर्मा के नाम पर 22 लाख की कीमत का एक टिप्पर है। रोज की तरह सोमवार रात भी इन दोनों को गांव अब्बुलखैर में बने पेट्रोल पम्प पर खड़ा किया गया था। सुबह 5 बजे के करीब जबड्राइवर टिप्पर लेने वहां पहुंचा तो टिप्पर वहां पर नहीं थे। उसने पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले युवकों को उठाकर जब पूछा तो उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया। फिर उसने मालिक गौरव को बताया और गौरव ने पम्प पर जाकर सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमें पता चला कि लुटेरे रात दो बजे के करीब टिप्पर चोरी कर ले गए हैं।

गौरव शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में सब कुछ दिखाई दे रहा है। रात 2 बजे टिप्पर उड़ाने वाले कुल 5 लोग थे, जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। इनमें से 4 ने पगड़ी बांधी थी, पांचवां बिना पगड़ी के था। गौरव की मानें तो उन्होंने दोनों टिप्परों पर जीपीएस सिस्टम लगा रखा था, लेकिन चोरों को इस बारे में पता चल गया और उन्होंने बटाला पहुंचकर दोनों से जीपीएस सिस्टम उखाड़ दिया। बटाला-अमृतसर तक तलाश के बाद भी टिप्परों का कुछ पता नहीं चला। रास्ते में भी सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए हैं, जिससे पता चला कि लुटेरे मेहता रोड से टिप्परों को अमृतसर या जालंधर की तरफ ले गए हैं। इस संबंधी थाना दीनानगर पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोटर हर्ष पंड्या

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments