Tuesday, September 21, 2021
Homeझारखण्डसड़क हादसे में दो युवकों की मौत:ऑटो और बाइक के बीच हुई...

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत:ऑटो और बाइक के बीच हुई टक्कर

सदर थाना क्षेत्र के टैसेरा मोड़ के पास शनिवार की देर रात दो बाइक व ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों शहर के इस्लाम पुर के रहने वाले थे। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। जबकि दूसरी बाइक पर बैठा एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कोरोना के प्रवाह को देखते हुए भीड़ को वहां से हटवाया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

मृतकों की पहचान मो. आसिफ (22) और मो. जुनैद (18) के रूप में की गई।

मृतकों की पहचान मो. आसिफ (22) और मो. जुनैद (18) के रूप में की गई। जबकि जख्मी युवक अमित बड़ाइक (20) का इलाज सदर अस्पताल गुमला में चल रहा है। इस्लामपुर निवासी मो. आसिफ व मो. जुनैद, रोजा खोलने के बाद किसी काम से बाइक में सवार होकर पालकोट प्रखंड के बघिमा गांव की ओर गए थे। वहां से वापसी के दौरान टैसेरा मोड़ के पास तेज रफ्तार में बाइक की विपरीत दिशा से आ रही एक ऑटो से टक्कर हो गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे बाइक सवार अमित बड़ाइक भी ऑटो से जा भिड़ा। इस टक्कर में अमित बड़ाइक घायल हो गया।

क्षतिग्रस्त ऑटो।
क्षतिग्रस्त ऑटो।

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। जबकि ऑटो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर लगने के बाद पहली बाइक में सवार आसिफ व जुनैद लहूलुहान अवस्था में बीच सड़क पर गिर गए। दोनों की सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी। दोनों सड़क पर तड़प रहे थे। इसी बीच जुनैद की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे। फिर पुलिस को घटना की सूचना देकर घायल आसिफ व अमित को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। मगर अस्पताल पहुंचते ही आसिफ ने भी दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments