उज्जैन /कार और बस की टक्कर, अजमेर से जियारत कर लौट रहे एक परिवार के 5 लोगों की मौत

0
41

  • CN24NEWS-29/06/2019
  • हादसे में दो बच्चों की भी मौत हो गई, घायलों में भी दो बच्चों की हालत गंभीर
  • घर से महज 15 किमी की दूर ही हादसे का शिकार हुआ कार सवार परिवार

उज्जैन. यहां उज्जैन रोड पर शनिवार सुबह यात्री बस और कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रेफर किया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचीं और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं। हादसा घर से करीब 15 किमी. की दूरी पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक, तराना के नामदारपुरा में रहने वाले जुनैद शाह कार से परिवार के साथ जियारत करके अजमेर से लौट रहे थे। सुबह करीब 6 बजे के करीब मक्सी से आ रही इंदौर-ग्वालियर ट्रैवल्स और उनकी कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां अंधा मोड़ है और तेज रफ्तार के कारण बस और कार दोनों गलत दिशा में घुस गईं थी।

हादसे में जुनैद शाह (35) उनकी पत्नी रज्जो (29), बेटा जैद (9) और रेशमा (28) पति जाहिद, जेबा (11) पिता जाहिद की मौके पर मौत हो गई। वहीं, 4 घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।हालात गंभीर होने पर दो बच्चों को इंदौर रेफर कर दिया। बस में भी 35 से 40 यात्री सवार थी, हालांकि किसी को चोट नहीं आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here