Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानदो दिन अजमेर में रहेंगे केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव:कल अजमेर पहुंचेंगी आशीर्वाद...

दो दिन अजमेर में रहेंगे केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव:कल अजमेर पहुंचेंगी आशीर्वाद यात्रा

केंद्रीय वन पर्यावरण, श्रम और रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा शुक्रवार को अजमेर जिले में प्रवेश करेगी। इस दौरान उनका जगह जगह स्वागत और विभिन्न कार्यक्रम भी होंगे। उनका दो दिन अजमेर में रूकने का कार्यक्रम है। इसके लिए भाजपा ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है।भूपेन्द्र यादव-फाइल फोटो

जयपुर में रात्रि विश्राम के बाद यादव की आशीर्वाद यात्रा 20 अगस्त को सुबह रवाना होकर बगरू, दूदू होते हुए 10.45 बजे बांदरसिंदरी से अजमेर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी। यहां से किशनगढ़ होते हुए महर्षि दयानंद सरस्वती यूनिवर्सिटी के तिराहे पर पहुंचेगी। बाईपास मार्ग से पुष्कर पहुंचेगी। पुष्कर में सरोवर की पूजा अर्चना और ब्रह्मा मंदिर में दर्शन के बाद यादव लीला सेवड़ी होते हुए रीजनल कॉलेज चौराहे पर आएंगे।

इसके बाद शाम को जवाहर रंगमंच पर यादव का सम्मान समारोह होगा। इसमें पार्षदगण, स्वयंसेवी संगठनों के प्रतिनिधि यादव का सम्मान करेंगे। इसके बाद यादव का संबोधन भी होगा। 20 अगस्त को रात्रि विश्राम अजमेर में ही करने के बाद 21 अगस्त को भी विभिन्न कार्यक्रम है। यात्रा को लेकर भाजपा की ओर से तैयारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments