Wednesday, September 22, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशकेंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव को बताया 'ट्विटरपुत्र'

केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव को बताया ‘ट्विटरपुत्र’

आगरा के सांसद और केंद्र सरकार के कानून राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज किया है। बघेल ने अखिलेश को ट्विटर पुत्र बताया। कहा कि उन्हें अफसोस है कि धरती पुत्र के घर ट्विटर पुत्र पैदा हुआ है। लोहिया जी का कहना था कि जिंदा लोग 5 साल इंतजार नहीं कर सकते हैं, लेकिन अखिलेश यादव ने 5 साल तक न चर्चा, न पर्चा और न खर्चा किया, न ही उन्होंने कोई धरना किया। मुझे बहुत अफसोस है कि धरतीपुत्र के घर ट्विटर पुत्र पैदा हुआ है।

ओवैसी से लेकर तालिबान तक पर बयानबाजी

बघेल ने असद्दुदीन ओवैसी पर भी निशाना साधा। बोले- ओवैसी प्रधानमंत्री को जिल्लेइलाही कहते हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता है कि उसका मतलब भी प्रधान सेवक ही होता है। मुझे लगता है कि उनके पिता ने उनकी पढ़ाई में पैसा बर्बाद कर दिया।

मेरा जो भी धर्म है वो निजी है, लेकिन हमें एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करना चाहिए। तालिबान जैसी दुश्मनी की जगह एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए। लोगों को नफरत की जगह एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए।

सिर्फ राखी बंधवाकर पैसे देना नहीं है रक्षाबंधन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन का मतलब सिर्फ राखी बंधवाकर बहनों को पैसे देना नहीं है। आज भी जब कौरवों की बात होती है, तो लोग उन्हें बुरा ही कहते हैं। हम देखते हैं कि सड़क पर कोई महिलाओं पर कमेंट कर देता है और बद्तमीजी करता है तो हम चुप क्यों रहते हैं, हमें उनकी रक्षा करनी चाहिए।

भारत की बहनें ऐसी हैं कि वो पिता की संपत्ति में हक रखती हैं, पर वो कभी लेती नहीं हैं। वो चाहें तो उन्हें हिस्सा मिल सकता है, पर वो भाई को राखी बांधकर मिले उपहार से ही खुश हो जाती हैं।

कभी मुलायम सिंह की सुरक्षा में तैनात थे एसपी सिंह

एक समय था जब एसपी सिंह बघेल पुलिस की नौकरी में थे और उस दौरान वो मुलायम सिंह यादव की सुरक्षा में तैनात थे। जानकारों का कहना है कि वहीं से उन्होंने राजनीति में आने का निर्णय लिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments