यूपी : कार के पीछे से दूसरे वाहन ने मारी टक्‍कर, 3 की मौत

0
28

बिहार में वैशाली जनपद से अपने बेटे को लाने के लिए प्रयागराज जाने के दौरान तेज रफ्तार की वजह से तीन लोगों की जान चली गई। इस दौरान सड़क पर मातम पसरा रहा। स्थानीय पुलिस की तत्परता के बाद भी किसी की जान नहीं बच सकी। गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन पर देवकली पेट्रोल पंप के पास शनिवार की देर रात चली कार में पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। इसमें बिहार के वैशाली जनपद के सुकी गांव के रहने वाले चालक, पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस हादसे के तुरंत बाद पहुंची और उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। स्थानीय लोगों की माने तो तेज रफ्तार के कारण हाइवे पर हादसे बढ़ते जा रहे हैं।

बिहार राज्य के बैशाली जनपद सुकी निवासी धीरज अपनी पत्नी मोनी देवी और चालक आलोक कुमार कुमार के साथ अपने बेटे के पास प्रयागराज जा रहे थे। इनका पुत्र प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता है। इसको डेंगू हो जाने के कारण उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। अपने पुत्र को घर लाने के लिए जा रहे थे। देवकली पेट्रोल पंप पर उनकी कार चल रही थी। तभी पीछे से तेेज रफ्तार अज्ञात वाहन धक्का मार दिया, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

इसमें मोनी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और कराह रहे धीरज व आलोक को गाड़ी से निकालकर सैदपुर स्वास्थ्य केंद्र लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही मृतकों के स्वजन को सूचित कर दिया। रविवार की दोपहर तक स्वजन पहुंचे और तीनों शवों को देखकर दहाड़े मारकर रोने-विलखने लगे। स्थानीय लोगों की माने तो रात में इस हाइवे पर वाहनों की रफ्तार और तेज हो जाती है, जिसके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और असमय ही लोगों की जान चली जा रही है। लोगों ने इस पर प्रभावी नियंत्रण की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here