Saturday, September 25, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशयूपी में एनकाउंटर जारी : पुलिस - बदमाशों के बीच

यूपी में एनकाउंटर जारी : पुलिस – बदमाशों के बीच

मेरठ में स्थान: शास्त्रीनगर सेक्टर-9 में मकान नंबर 102, समय बुधवार रात के 9:30 बजे थे। मकान मालिक रिटायर्ड बैंक मैनेजर अनिल मखीजा मकान का ताला लगाकर मुंबई गए हुए थे। मकान की सुरक्षा की जिम्मेदारी चौकीदार कमल की थी। कमल 10 मिनट के लिए मकान से हटा तो तीन बदमाश घुस गए। कमल लौटा तो आसपास के लोगों ने मकान के अंदर से आवाजें आने की बात कही। कमल ने देखा तो अंदर बदमाश मकान खंगाल रहे थे।

सूचना पर नौचंदी पुलिस भी पहुंच गई। कुछ ही देर में बदमाशों और पुलिस के बीच गोलियां चल गईं, जिसके बाद कॉलोनी में दहशत फैल गई। पुलिस मकान में घुसी तो अंदर से एक घायल बदमाश को कंधे पर तो दूसरे को खींचते हुए निकली। यह नजारा शास्त्रीनगर में कई लोगों ने देखा।

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि घेराबंदी होने के बाद बदमाश डर गए थे। वह भागने की फिराक में थे। लेकिन स्थानीय लोगों ने उनको भागने का मौका नहीं दिया। वह बार-बार मकान के गेट पर आते थे और भीड़ को देकर पीछे हट जाते थे। बदमाशों के हाथों में हथियार थे, बावजूद लोग उनसे लोहा ले रहे थे। बदमाश भागने वाले ही थे, तभी ऐन वक्त पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस बदमाशों को ललकार कर अंदर की तरफ ले गई। तभी अंदर से गोली चलने की आवाज आई।
बताया गया कि अनिल पत्नी के साथ शिरडी दर्शन करने गए हुए हैं। तीन दिन से उनके मकान पर ताला लगा है। इसकी जानकारी बदमाशों को थी। बदमाशों ने सटीक रैकी के बाद वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी। घर के बाहर चौकीदार है, बदमाशों को उसकी नजर से बचना था। वह खाना खाने जाएगा, तभी घर में घुस पाएंगे। बदमाशों ने ऐसा ही किया। चौकीदार हटा, तभी वह ताला तोड़कर मकान में घुसे। चौकीदार दस मिनट में वापस आ जाएगा, शायद इस बात की बदमाशों को जानकारी नहीं थी। बदमाश मकान खंगाल चुके थे।

घटना की जानकारी लगने पर इकट्ठा हुए कॉलोनी के लोगों की भीड़ लगी थी। इसी दौरान आदर्श सेवा समिति अध्यक्ष अनस चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ हापुड़ रोड से लौट रहे थे। बदमाश मकान में घुसे हैं, यह सुनकर अनस भी वहां रुक गए। अधिकारियों को अनस ने फोन पर जानकारी दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों का हौसला देखकर बदमाश डर गए। बदमाश वहां से जान बचाकर भागना चाहते थे। लेकिन उनको लोगों ने मौका नहीं दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments