यूपी: 25 हजार की इनामी महिला को पकड़ने गई गाजियाबाद पुलिस से हाथापाई

0
13

  • CN24NEWS-29/06/2019
  • मुजफ्फरनगर में 25 हजार की इनामी आरोपी महिला को पकड़ने गई गाजियाबाद के थाना भोजपुर पुलिस से लोगों ने हाथापाई कर महिला को छुड़ाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि महिला हत्या के मामले में पिछले पांच साल से फरार चल रही थी। इसके अलावा खतौली पुलिस ने महिला के पति जमालुद्दीन को 24 जून की रात को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था।

    गांव खोकनी निवासी शातिर बदमाश जमालुद्दीन अपनी पत्नी रुबीना के साथ जिला गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र में भी रहता था। 2014 में जमालुद्दीन व उसकी पत्नी रुबीना सहित इनके साथियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। इस हत्या में जमालुद्दीन जेल गया था। मामले में पत्नी रुबीना भी नामजद थी। आरोपी फरार चल रही थी। इसलिए गाजियाबाद पुलिस ने रुबीना पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। गाजियाबाद के भोजपुर थाने की पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

    वहीं शुक्रवार को गाजियाबाद की पुलिस टीम ने खतौली के गांव खोकनी में दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस ने रुबीना को पकड़ लिया। इस दौरान परिवार के लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और रुबीना को छुड़ाने की कोशिश की। परिवार के लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई भी कर दी थी। विरोध के चलते पुलिस आरोपी महिला को अपने साथ गाजियाबाद ले गई।

    इंस्पेक्टर हरसरन शर्मा का कहना है कि थाना भोजपुर की पुलिस 25 हजार रुपये की इनामी महिला को पकड़ कर अपने साथ ले गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here