Monday, September 27, 2021
HomeदेशUP: GRP ने पत्रकार के कपड़े उतारे, पीटा, चेहरे पर पेशाब किया,

UP: GRP ने पत्रकार के कपड़े उतारे, पीटा, चेहरे पर पेशाब किया,

  • CN24NEWS HINDI-12/06/2019
  • उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक पत्रकार के कपड़े उतारे, मारपीट की और उनके ऊपर पेशाब किया. ये घटना मंगलवार रात शामली में हुई. पत्रकार एक ट्रेन के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे, तभी गवर्नमेंट रेल पुलिस (जीआरपी) के जवानों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

    मारपीट की घटना वीडियो में भी कैद कर ली गई. पत्रकार अमित शर्मा का कहना है कि पुलिस ने उनके मुंह में पेशाब किया. घटना को लेकर दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

    खबरों के मुताबिक, एसएचओ राकेश कुमार के साथ आए दल ने पत्रकार के साथ मारपीट की. जबकि पत्रकार उन्हें अपने काम के बारे में बताने की कोशिश कर रहे थे.

    एएनआई के मुताबिक, अमित धिमनपुरा के पास मालगाड़ी के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी सादे लिबास में थे. एक ने कैमरा पर हमला किया और नीचे गिरा दिया.

    पत्रकार ने कहा कि जब उन्होंने कैमरा उठाने की कोशिश की तो वे हमला करने लगे. बाद में उन्होंने लॉकअप में मुझे बंद कर दिया, कपड़े उतारे और मुंह में पेशाब कर दिया.

    एक न्यूज चैनल के साथ काम कर रहे पत्रकार अमित के साथ मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों में गुस्सा है. लोगों ने सरकार ने पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments