यूपी : सपा विधायक नाहिद हसन जमानत पर जेल से हुए र‍िहा

0
45

 समाजवादी पार्टी से शामली जनपद के कैराना विधायक नाहिद हसन को शनिवार को जिला जेल से रिहा कर दिया गया। वह गैगस्टर के मामले में जेल में निरुद्ध थे। दो माह पहले मुजफ्फरनगर से चित्रकूट जेल में स्थानांतरित किए गए थे। जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर ने बताया कि विधायक को जमानत पर रिहा किया गया है।गैंगस्टर एक्ट के मामले में साढ़े 10 माह से जेल में बंद सपा विधायक नाहिद हसन शनिवार को रिहा कर द‍िया गया। जमानतियों के प्रपत्र जमा होने के बाद

कोर्ट की ओर से चित्रकूट जेल अधीक्षक को विधायक की रिहाई के लिए परवाना जारी कर दिया गया था। 15 जनवरी को गैंगस्टर एक्ट में वांछित चलने पर कैराना पुलिस ने सपा विधायक नाहिद हसन को गिरफ्तार कर कैराना स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में पेश कर दिया था।

अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को कैराना स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में विधायक की जमानत के लिए एक-एक लाख रुपये के दो जमानतियों के प्रपत्र जमा किए थे। दोनों जमानतियों के प्रपत्रों की तहसील व थाने से तस्दीक कराई गई। तकदीर होने के बाद शुक्रवार शाम को कोर्ट ने विधायक की रिहाई के लिए चित्रकूट जेल अधीक्षक को परवाना जारी कर दिया। वहीं, कोर्ट के पैरोकार द्वारा परवाना लेकर चित्रकूट जेल के लिए रवाना हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here