Thursday, September 16, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशउप्र : 'बैटकांड' के बहाने मायावती का निशाना, कहा- मोदी की...

उप्र : ‘बैटकांड’ के बहाने मायावती का निशाना, कहा- मोदी की फटकार का असर न हुआ, न होने की गारंटी है

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के बैटकांड के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट के जरिए कहा है कि भाजपा नेतृत्व की फटकार से अब तक स्थिति में कोई सुधार आया है और नही आने की गारंटी है।

मायावती ने अपने ट्वीट में कहा, ”देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है वह लगातार गंभीर चिन्ता का विषय बना हुआ है। लेकिन बीजेपी नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और नआगे कोई गारण्टी है।”

बैटकांड के बाद चर्चा में आए थे कैलाश विजयवर्गीय के बेटे 
पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने गए नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीट दिया था। यही नहीं बाद में आकाश ने इसे सही ठहराते हुए कहा था कि हमारा काम करने का तरीका है पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दे दनादन। पूरी घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं।

पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय के व्यवहार पर जतायी थी कड़ी नाराजगी
पीएम मोदी ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के व्यवहार को अस्वीकार्य बताते हुए पीएम मोदी ने दो टूक कहा कि इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। पीएम मोदी ने कहा, “क्या होगा अगर एक विधायक कम हो जाएगा? उस इकाई को भंग कर देना चाहिए जो स्वागत सत्कार कर रही है. ये अहंकार, ये घमंड, ये दुर्व्यवहार स्वीकार नहीं किया जा सकता है, अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जानी चाहिए.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments