Thursday, September 23, 2021
Homeबॉलीवुडआर्थिक संकट को लेकर वाणी कपूर का छलका दर्द

आर्थिक संकट को लेकर वाणी कपूर का छलका दर्द

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर जल्द फिल्म बेल बॉटम में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इन दिनों वाणी कपूर फिल्म बेल बॉटम का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं। इन सबके बीच अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी संघर्षों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें आर्थिक संकट से भी गुजरना पड़ा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर जल्द फिल्म बेल बॉटम में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इन दिनों वाणी कपूर फिल्म बेल बॉटम का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं।

वाणी कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के साथ फिल्मी करियर को लेकर लंबी बात की। वाणी कपूर ने अपने करियर को लेकर कहा है कि नौसिखिया के तौर पर उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी संघर्ष किया है। इतना ही नहीं वाणी कपूर को संघर्ष के दिनों में आर्थिक संकट से भी गुजरना पड़ा था।

अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं अपने आपको खुद सपोर्ट कर रही हूं। मैंने 18-19 साल की उम्र से अपने माता-पिता से एक पैसा नहीं लिया है और मैं खुद का सपोर्ट करती हूं। मैं मॉडलिंग कर रही थी। अपना पैसा कमा रही थी। यह मेरे लिए भी बहुत नया क्षेत्र थी। मैं बहुत अनजान और कम आत्मविश्वास से भरी हुई थी। मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं। मुझे नहीं पता था कि इसके बारे में कैसे जाना है। लेकिन अपने लिए एक निश्चित दृष्टि है। मेरे पास वह दृष्टि थी और मैं अपने विश्वासों पर अडिग थी।

वाणी कपूर ने आगे कहा, ‘इसलिए, मैंने अभिनय के क्षेत्र में खुद को कम बेचने की कोशिश नहीं की। यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं पहले दिन से ही निश्चित थी। आर्थिक संकट तक आ गया था और मेरे पास ज्यादा विशेषाधिकार नहीं थे। जहां मैं एक काफी संपन्न परिवार से आती हूं। मेरा परिवार भी उतार-चढ़ाव से गुजरा है, और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं अकेले ही चीजों को अपने लिए काम करने में सक्षम बना पाई हूं।’

इसके अलावा वाणी कपूर ने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद यह पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है, जो सिनेमाघरों में आएगी। अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी अभिनीत बेलबॉटम स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments