Monday, September 27, 2021
HomeबॉलीवुडPermission to Dance' पर वरुण धवन ने किया धमाकेदार डांस

Permission to Dance’ पर वरुण धवन ने किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड के क्यूट एंड हैंडसम एक्टर वरुण धवन सोशल हमेशा ही अपनी एक्टिंग के चलते चर्चा में रहते हैं। वरुण ने अपने करियर में हर तरह के रोल को पर्दे पर जिया है फिर चाहे वो कॉमेडी हो, रोमांटिक हो, या फिर सीरियस रोल। वरुण हर रोल में खुद को अच्छे से ढालना जानते हैं। उनका हर अंदाज उनके फैंस के बीच चर्चा में आ जाता है। वह हमेशा ही फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं। उनकी हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इसी बीच वरुण का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दो अन्य लोगों के साथ जबरदस्त स्वैग में डांस करते नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में लीड रोल प्ले करते दिखे थे। वहीं उनके साथ इस मूवी में एक्ट्रेस सारा अली खान ने स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अंग्रेजी सॉन्ग ‘Permission to Dance’ पर डांस करते दिख रहे हैं। उनके साथ इस वीडियो में 2 और डांसर भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके डांस स्टेप भी काफी शानदार लग रहे हैं। एक्टर के इस डांस इस वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इस वीडियो को 2 लाख, 64 हजार से ज्यादा लाइक किया जा चुका है। वहीं कमेंट्स कर फैंस लगातार एक्टर के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में लीड रोल प्ले करते दिखे थे। वहीं उनके साथ इस मूवी में एक्ट्रेस सारा अली खान ने स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। आपको बता दें कि ये फिल्म गोविंदा की कुली नंबर वन का रीमेक थी, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। वहीं अब वरूण धवन की अपकमिंग मूवी की बात करें तो वह जल्द ही ‘भेड़िया’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह अरुण खेतरपाल की बायोपिक, ‘जुग जुग जियो’, ‘रणभूमि’ जैसी फिल्मों में भी वो जल्द भी दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments