Tuesday, September 28, 2021
Homeराजस्थानवसुंधरा समर्थकों का बेनीवाल पर पलटवार:भाजपा को मत धमकाओ, चाहे संबंध आज...

वसुंधरा समर्थकों का बेनीवाल पर पलटवार:भाजपा को मत धमकाओ, चाहे संबंध आज ही तोड़ लो; हमें RLP की जरुरत नहीं

भाजपा नेता भवानी सिंह राजावत। -फाइल फोटो।
  • भाजपा नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पत्र लिखा

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के बयान से नाराज खासकर वसुंधरा राजे समर्थक नेता सक्रिय हो गए हैं। छबड़ा से BJP विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल, पूर्व विधायक विद्याशंकर नंदवाना एवं पूर्व जिला प्रमुख गोविंद सिंह परमार ने संयुक्त प्रेस बयान जारी किया है। जिसमें नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल द्वारा भाजपा से संबंध तोड़ने की धमकी पर पलटवार किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में वसुंधरा समर्थकों ने कहा है कि वो (हुनमान बेनीवाल) कल क्या आज ही भाजपा से संबंध तोड़ लें। भाजपा को उनकी कोई जरूरत नहीं है। किसी समय वे ही आगे बढ़कर भाजपा के दरवाजे पर आये थे।

वसुंधरा समर्थकों ने कहा है कि बेनीवाल की तथाकथित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राज्य के मुट्ठीभर लोगों में वो भी जाति विशेष में सिमटी हुई है। वो आये दिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर कीचड़ उछालने से भी बाज आए। वसुंधरा राजे आज भी राजस्थान की लोकप्रिय नेता है। करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

अमित शाह और जेपी नड्‌डा को लिखा पत्र

भाजपा नेताओं ने देश के गृहमंत्री अमित शाह एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा को भी पत्र लिखकर कहा है कि बेनीवाल पार्टी को लगातार धमका रहे हैं। पार्टी अभी तक उनको क्यों बर्दाश्त कर रही है, यह समझ में नहीं आ रहा? बेनीवाल के दल के गिनती के विधायकों के चले जाने या आ जाने से पार्टी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

यूं भी बेनीवाल की पार्टी का हाड़ौती, मेवाड़, मारवाड़, बागड़, बृजप्रदेश, बीकाना, शेखावाटी सम्भागों में कोई वजूद नहीं है। केवल नागौर जिले तक ही सिमटी हुई है। हाईकमान कठोर निर्णय लेते हुए स्वयं पहल करे। तत्काल बेनीवाल से संबंध तोड़ ले, तो पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश जायेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments