Sunday, September 19, 2021
HomeऑटोमोबाइलVespa का एनिवर्सरी एडिशन मॉडल हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vespa का एनिवर्सरी एडिशन मॉडल हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

पियाजियो ने ब्रांड की 75वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाने के लिए अपने पॉपुलर स्कूटर वेस्पा का नया एडिशन लॉन्च किया है जो देखने में बेहद ही आकर्षक है। कंपनी ने नये स्कूटर के 125cc वेरिएंट की कीमत 1.26 लाख और 150cc वेरिएंट के लिए कीमत 1.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की है। जो भी ग्राहक वेस्पा के लेटेस्ट एडिशन को खरीदना चाहते हैं वो आसानी से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टोकन अमाउंट चुकाकर इस स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं जिसमें कुछ मिनटों का समय लगेगा।

वेस्पा के 75वीं एनिवर्सरी एडिशन के 125cc वेरिएंट की कीमत 1.26 लाख और 150cc वेरिएंट के लिए कीमत 1.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की है। आधिकारिक वेबसाइट पर टोकन अमाउंट चुकाकर इस स्कूटर की बुकिंग की जा सकती है

विशेष संस्करण स्कूटरों को बेहतरीन बनाने के लिए पियाजियो ने स्कूटरों को ‘ग्लॉसी मेटालिक जियालो’ कलर स्कीम में ऑफर किया है। स्कूटर की सीटें ‘डार्क स्मोक ग्रे’ कलर में आती हैं जो इसके लुक को और ज्यादा फंकी बनाती हैं।

ब्रांड ने वेस्पा के 75वीं एनिवर्सरी एडिशन में स्कूटर के फ्रंट फेंडर, ग्लोवबॉक्स और दोनों साइड पैनल पर ’75’ लिखे हुए हुए डिकल्स लगाए हैं जिससे पता चले कि ये 75वीं एनिवर्सरी एडिशन वेस्पा स्कूटर ही है।

स्कूटर की कॉस्मेटिक अपील को जोड़ते हुए, वेस्पा को एक नया क्रोम रैक मिलता है जिसे स्पेयर व्हील को पकड़ने के लिए बनाया गया है। स्कूटर के दोनों वेरिएंट में विंडस्क्रीन और पहियों पर मशीन फिनिश है। देखने में ये स्कूटर काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी नजर आ रहा है। हालांकि इसमें ज्यादा अपडेट्स नहीं दिए गये हैं फिर भी ग्राहक थोड़ा बहुत बदलाव चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, कंपनी वेस्पा के एनिवर्सरी एडिशन के साथ एक विशेष ‘वेलकम किट’ प्रदान करेगी जिसमें कलेक्टेबल पोस्टकार्ड और एक विंटेज वेस्पा चिन्ह होगा। वेस्पा 75वें के अलावा, कंपनी चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में वेस्पा प्रिमावेरा 150 जैसी अन्य विशेष पेशकश भी पेश करती है। कंपनी ने हाल ही में नई 2021 Vespa Primavera 75वीं एनिवर्सरी एडिशन और 2021 Vespa GTS 75वीं एनिवर्सरी एडिशन मॉडल भी मलेशिया में लॉन्च किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments