Thursday, September 16, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़विकास चौधरी हत्याकांड /विदेश में बैठे गैंगस्टर कौशल ने अपनी पत्नी और...

विकास चौधरी हत्याकांड /विदेश में बैठे गैंगस्टर कौशल ने अपनी पत्नी और नौकर ने करवाई थी हत्या, दोनों गिरफ्तार

  • CN24NEWS-29/06/2019
  • गैंगस्टर कौशल की पत्नी रोशनी और उसके नौकर नरेश को किया गिरफ्तार
  • गुरुवार को जिस के बाहर कार से आए हमलावरों ने विकास की हत्या कर दी थी

फरीदाबाद. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या में फरीदाबाद पुलिस ने शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि हत्या विदेश में बैठे गैंगस्टर कौशल ने अपनी पत्नी रोशनी और नौकर नरेश उर्फ चांद की मदद से करवाई थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, हत्या करने वाले मुख्य आरोपी अभी फरार हैं।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी नरेश, कौशल के घर पर पिछले कई सालों से नौकर है। जो मूल रूप से दमदमा गुरुग्राम का रहने वाला है। आरोपी नरेश ने रोशनी के कहने पर विकास चौधरी का मर्डर करने वाले आरोपियों विकास उर्फ भल्ले निवासी धनवापुर गुड़गांव एवं सचिन निवासी गांव खेड़ी फरीदाबाद को हथियार उपलबध करवाए थे।

आरोपी रोशनी ने बताया कि उसने अपने पति कौशल के कहने पर नौकर के साथ मिलकर विकास चौधरी की हत्या करवाई थी। एसीपी क्राइम ने बताया कि मृतक विकास चौधरी पर गोली चलाने वाले सचिन खेड़ी फरीदाबाद एवं विकास उर्फ भल्ले एवं उनके अन्य साथियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।
मामला रंगदारी से जुड़ा होने का अंदेशा

विकास चौधरी की हत्या को रंगदारी से जोड़कर देखा जा रहा है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल को एक करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं देने पर विकास चौधरी की हत्या की गई। यह बात विदेश में बैठे गैंगस्टर कौशल ने खुद एक मोबाइल रिकॉर्डेड मैसेज में मानी है। दरअसल, यह रिकॉर्डेड मैसेज गैंगस्टर अपना प्रभाव बताने के लिए उन सभी लोगों को भेजा है, जिनसे उसने रंगदारी मांगी थी।
मैसेज में कहा विकास को टपका दिया

कांग्रेस के एक प्रभावी विधायक के करीबी शराब के ठेकेदार से गैंगस्टर कौशल ने चार करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। वहीं, बल्लभगढ़ के एक शराब ठेकेदार से 10 करोड़ रुपए मांगे थे। गैंगस्टर ने अपने मोबाइल वॉयस रिकॉर्ड मैसेज इन दोनों के साथ ही शहर के चार अन्य लोगों को भेजे हैं। गैंगस्टर ने इन पर दबाव बनाया है कि रुपए नहीं देने पर विकास को टपका दिया तो फिर उनका क्या हाल होगा।

पुलिस सूत्र तो यह भी बताते हैं कि जब गैंग की तरफ से ये रंगदारी मांगने के संदेश आए थे तो विकास ने ही अन्य लोगों को रंगदारी देने से मना किया था। हालांकि पुलिस विभाग की ओर से इस रिकॉर्डिंग की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।
जिम के बाहर की थी हत्या

बीते गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की जिम के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कार से आए हमलावरों ने विकास को 8 से 10 गोलियां मारी थी। इससे विकास की मौके पर ही मौत हो गई थी। विकास को हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का करीबी माना जाता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments