आकाश चोपड़ा ने अपनी आइपीएल 2020 की फेवरेट टीम के बारे में इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया। अपनी इस टीम में बतौर ओपनर बल्लेबाज उन्होंने केएल राहुल और शिखर धवन को शामिल किया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने मुंबई के बल्लेबाज इशान किशन जबकि चौथे नंबर के लिए भी मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का चयन किया। आकाश ने पांचवें नंबर पर एबी डिविलियर्स का चयन किया तो वहीं छठे नंबर पर उन्होंने राजस्थान के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को जगह दी।

आकाश ने अपनी टीम में स्पिनर के तौर पर युजवेंद्रा सिंह चहल और राशिद खान का चयन किया। इसके बाद उन्होंने तेज गेंदबाज के रूप में अपनी टीम में जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, और कगीसो रबादा को जगह दी। आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनकी इस टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस गेल, एम एस धौनी जैसे खिलाड़ी नहीं हैं फिर भी उनकी ये टीम काफी परफेक्ट नजर आ रही है। वहीं विदेशी खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने अपनी टीम में एबी डिविलियर्स, जोफ्रा आर्चर, कगीसो रबादा और राशिद खान को शामिल किया।

आकाश चोपड़ा की फेवरेट आइपीएल 2020 टीम-

केएल राहुल, शिखर धवन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, राहुल तेवतिया, राशिद खान, युजवेंद्रा चहल, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, कगीसो रबादा।