वारदात : पांच साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या, आंख फोड़ी, सिर तोड़ा

0
48

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ में जांजगीर जिले के डभरा गांव में पांच साल के एक बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी गई है। बच्चे की आंखें फोड़ डाली और उसका सिर तोड़कर फेंक दिया। बच्चे का शव रविवार देर शाम मनरेगा के तहत तालाब के लिए खोदे गए गड्‌ढे से बरामद हुआ है। बच्चा शनिवार शाम को घर से खेलने के लिए निकला था, इसके बाद से लापता हो गया। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से बच्चे के पेट पर भी कई वार किए गए हैं।

दोस्तों के साथ शाम को निकला था खेलने के लिए, बच्चे लौटकर बोले- चोर ले गया

  1. जानकारी के मुताबिक, डभरा थाना क्षेत्र के बगरैल गांव निवासी पांच वर्षीय साहिल महंत पुत्र शिवदास महंत शनिवार शाम को दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकला था। इसके बाद से गायब हो गया। सूत्रों के मुताबिक, कुछ देर बाद उसके साथ गए बच्चे घबराए हुए साहिल के घर पहुंचे और बताया कि एक चोर उसे ले गया है। उसने साहिल को एक बोरे में भरा और उठाकर ले गया। यह सुनकर परिजन घबरा गए और तालाब के पास पहुंचे।
  2. हालांकि साहिल उन्हें वहां नहीं मिला। इस पर परिजनों ने उसे आसपास भी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस रात तक बच्चे को तलाशती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। सुबह सोमवार को किसी ने तालाब के गडढे् में बच्चे का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। बच्चे के शव पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं। उसकी आंखों पर भी चोट पहुंचाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here