Friday, September 24, 2021
Homeखेलक्रिकेट : हमने बांग्लादेश पर बहुत अहसान किए, अब वे पाकिस्तान आकर...

क्रिकेट : हमने बांग्लादेश पर बहुत अहसान किए, अब वे पाकिस्तान आकर टेस्ट खेलें: आमिर सोहेल

खेल डेस्क. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि उनकी टीम पाकिस्तान में टेस्ट मैच नहीं खेलेगी। इससे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल बेहद नाराज हैं। सोहेल ने कहा- बांग्लादेश को यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने उन पर बहुत अहसान किए हैं। बता दें कि बांग्लादेश टीम को जनवरी-फरवरी में पाकिस्तान दौरा करना है। इस दौरान तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। बीसीबी के मुताबिक, वह टी-20 टीम तो पाकिस्तान भेज सकता है लेकिन टेस्ट टीम वहां नहीं खेलेगी।

सुरक्षा का खतरा
बीसीबी ने कहा है कि भले ही श्रीलंका ने पाकिस्तान में दो टेस्ट मैच खेले हों लेकिन उसे इससे कोई सरोकार नहीं है। बीसीबी के मुताबिक, वे पाकिस्तान में अपनी टेस्ट टीम की सुरक्षा को लेकर आशवस्त नहीं है। बांग्लादेश ने अपना एक सुरक्षा दल भी पाकिस्तान भेजा था। इसने अपनी रिपोर्ट सरकार को दी थी। सरकार से विचार विमर्श के बाद बीसीबी ने पाकिस्तान में सिर्फ टी-20 सीरीज के लिए हामी भरी लेकिन टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया।

सोहेल ने क्या कहा?
आमिर सोहेल बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के फैसले से आगबबूला हो गए। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, “हमने श्रीलंकाई टीम की मेजबानी की। तीन टी-20 और फिर दो टेस्ट मैचों खेले गए। हमारा बोर्ड और अवाम बेहद खुश हैं। अब अगर कोई दूसरा देश यहां आने से इनकार करता है तो सबसे पहले तो आईसीसी इस मसले को देखे। सियासी वजह है तो सियासतदान इसे सुलझाएं। मैं बांग्लादेश को याद दिलाना चाहता हूं कि हमने उनकी कितनी मदद की। टेस्ट और वनडे स्टेटस दिलाने में हमने उनकी काफी मदद की। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए। हमने उन पर उपकार किया है और इसी वजह से उन्हें अपनी टीम यहां भेजनी चाहिए।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments