Monday, September 20, 2021
Homeलाइफ स्टाइलहर एक मौके पर नजर आएं अट्रैक्टिव और स्टाइलिश स्टेटमेंट ज्यूलरीज़ पहनकर

हर एक मौके पर नजर आएं अट्रैक्टिव और स्टाइलिश स्टेटमेंट ज्यूलरीज़ पहनकर

फैशनेबल आउटफिट के साथ अगर सही ज्यूलरी पहनी हो, तो लुक में चार चांद लग जाते हैं। लुक को आकर्षक बनाने के लिए ज़रूरी नहीं कि आप उसमें एक के बाद एक ज्यूलरी एड करती जाएं। आप नॉर्मल इयररिंग्स के साथ भी लुक को पूरा कर सकती हैं। कोई भी क्लासिक स्टेटमेंट इयररिंग्स आपको भीड़ से अलग दिखाएगा। यह ज़रूरी नहीं कि इयररिंग्स बड़े हों, तभी स्टेटमेंट कहलाएंगे। उनकी बनावट और लुक ही उन्हेंं स्टेटमेंट इयररिंग्स की कैटेगरी में लाती है। आप अपनी पसंदीदा एक्ट्रेसेज़ को ही लीजिए, जो वेस्टर्न से लेकर इंडियन वेयर्स तक के साथ स्टेटमेंट जूलरी कैरी किए नजर आ जाती हैं। तो आइए जानते हैं स्टेटमेंट जूलरीज़ कैरी करते वक्त किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

फैशन की दुनिया में रोज़ नये-नये प्रयोग होते हैं। इन प्रयोगों में से एक हैं बड़े इयररिंग्स और रिंग का शौक। आजकल अभिनेत्रियां ज़्यादा ज्यूलरी पहनने की बजाय स्टेटमेंट ज्यूलरी कैरी कर रही हैं। जो एलीगेंस और स्टाइल दोनों में ही हैं बेस्ट।

1. ट्रडिशनल और फ्यूज़न आउटिफट पर लॉन्ग और हेवी इयररिंग्स अच्छे लगते हैं। लेकिन इनके साथ नेकलेस को अवॉइड कर दें।

2. कंटेम्परेरी इयररिंग्स यूनिक और बहुत ही शानदार लगते हैं। इस तरह के इयररिंग्स को वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के आउटफिट्स पर कैरी कर एक्ट्रेसेज़ की तरह ग्लैमरस दिख सकती हैं।

3. ब्राइट कलर के ओवरसाइज़्ड हूप्स बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक देते हैं। इन्हें हर तरह के आउटफिट्स के साथ टीमअप किया जा सकता है। फ्रेंड्स के साथ डे आउटिंग हो या नाइट पार्टी, ये बहुत ही खूबसूरत लगते हैं।

4. सिल्वर ज्यूलरी कैरी करते समय अपने आउटफिट के कलर का खास ध्यान रखें। इसे सिल्वर या गोल्डन ड्रेस पर ट्राई न करें।

5. सिल्वर जूलरीज़ को आप प्रिटेंड साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं। बनारसी, सिल्क, इंडिगो साड़ी पर तो इनका अलग ही लुक देखने को मिलता है।

6. ऑफिस में एलीगेंट लुक कैरी करना चाहती हैं तो वहां भी छोटा सा टॉप या नेकपीस पहनकर लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

7. ट्रेंड में है स्टेटमेंट जूलरीज़। जींस-टॉप, लैंगिग्स-कुर्ता, मिडी-मैक्सी ड्रेस पर भी ये खूब फबते हैं। सबसे अच्छी बात है कि सिर्फ एक जूलरी ही काफी होती है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments