Monday, September 27, 2021
Homeमध्य प्रदेशPPE किट में शादी का वीडियो:लड़का पॉजिटिव था, इसलिए शादी रुकवाने पहुंचे...

PPE किट में शादी का वीडियो:लड़का पॉजिटिव था, इसलिए शादी रुकवाने पहुंचे अफसर, बुजुर्गों की मिन्नत के आगे झुके

लॉकडाउन की वजह से प्रदेशभर में शादियों पर बंदिशें लगी हुई हैं। ऐसे में रतलाम शहर की एक अनोखी शादी चर्चा में है। दूल्हा-दुल्हन ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए। वजह थी- दूल्हे का कोरोना पॉजिटिव होना। यही नहीं, शिकायत मिलने पर शादी रुकवाने पहुंची प्रशासन की टीम के सामने ही शादी हुई। दोनों परिवारों के 4-4 लोग ही इसमें शामिल हुए। परिवार के लोग ने वीडियो कॉल पर ही दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

PPE किट में शादी की रस्में पूरी करते दूल्हा-दुल्हन। इस दौरान दोनों परिवारों के 4-4 लोगों को ही यहां मौजूउ रहने की मंजूरी दी गई थी।

दरअसल, प्रशासन को सोमवार को सूचना मिली थी कि कोरोना पॉजिटिव लड़के की शादी की जा रही है। मौके पर पहुंची टीम ने मामले पर आपत्ति जताई। परिवारों के बुजुर्गों ने अधिकारियों से शादी न रुकवाने की गुहार लगाई। इसके बाद उन्होंने बड़े अफसरों से बात की और PPE किट में इस शादी को पूरा करवाया। शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन ने कहा कि उनका मकसद सिर्फ इतना है कि बड़े बुजुर्गों की इच्छा भी पूरी हो जाए और सरकार के निर्देशों का का पालन भी हो सके।

19 अप्रैल को पॉजिटिव आई रिपोर्ट; 26 को शादी तय थी

रतलाम के परशुराम विहार निवासी इंजीनियर आकाश वर्मा की शादी महेश नगर निवासी संजना वर्मा से 26 अप्रैल को होना तय हुई थी। इसी दौरान आकाश वर्मा की कोरोना रिपोर्ट 19 अप्रैल को पॉजिटिव आई। इसके बाद भी दोनों परिवारों ने शादी न टालने का फैसला लिया। शहर के एक मांगलिक भवन में शादी की रस्में पूरी होनी थीं। इसी दौरान कुछ लोगों ने पॉजिटिव के शादी करने की सूचना प्रशासन को दे दी। ऐसे में तहसीलदार नवीन गर्ग शादी रुकवाने दूल्हे के घर परशुराम विहार पहुंचे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments